Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > बेटे ने उतारा था मां को मौत के घाट, गिरफ्तार

बेटे ने उतारा था मां को मौत के घाट, गिरफ्तार

मृतका जितेन्द्र को मकान से बेदखल कर मौसी को चाहती थी देना

बेटे ने उतारा था मां को मौत के घाट, गिरफ्तार
X

ग्वालियर, न.सं.। जिस बेटे को मां ने कोख में नौ माह रखा और फिर उसका पालन-पोषण कर दुनिया में चलने-फिरने के लायक बनाया, उसी कलयुगी बेटे ने उसे निर्दयता से मौत के घाट उतारा था। पुलिस ने हत्या की गुत्थी सुलाझते हुए आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या की वजह भी कोई इतनी बड़ी नहीं थी कि अपनों का ही खून करना पड़े।

उपनगर ग्वालियर थाना क्षेत्र स्थित न्यू कृष्णा कॉलोनी जाटव मोहल्ला में रहने वाली तारादेवी उर्फ रेनू भदौरिया की सनसनी खेज हत्या का पुलिस ने चौबीस घंटे में पर्दाफाश कर आरोपी को पकड़ लिया। तारादेवी की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसके ही बेटे जितेन्द्र भदौरिया ने की थी। पुलिस पूछताछ में जितेन्द्र ने स्वीकार किया कि उसने ही अपनी मां को मौत के घाट उतारा था। तारादेवी की हत्या करने के लिए जितेन्द्र ने सबसे पहले सिर में पेचकस मारा, उसके बादताबड़तोड़ हथौड़े मारकर मरणासन्न कर दिया। जब सांसे नहीं थमी तो दरिंदे बेटे ने मां का फनर से गला रेत दिया था। हत्या करने की वजह जितेन्द्र ने पुलिस को बताई कि मां ने आधा मकान पहले ही मौसी को दे दिया था और बाकी मकान भी वह मौसी को देना चाह रही थी। जितेन्द्र कोई काम-धंधा करता नहीं था और नशा अलग करता था। पुलिस ने आरोपी से फनर, पेचकस और हथौड़ा बरामद कर उसके खिलाफ धारा 302 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

मुझे मां छुड़ाती थी थाने से

पुलिस हिरासत में बैठे जितेन्द्र को मां की हत्या करने पर पश्चाताप हो रहा है। उसने पुलिस से कहा कि मैं जब भी थाने में बंद हो जाता था मां ही छुड़ाकर ले जाती थी। रात 11 बजे के करीब जितेन्द्र रसोई में चाय पीने के लिए आया था। तारादेवी ने बेटे को टोकते हुए कहा कुछ काम-धंधा करते नहीं तुम्हे चाय के लिए दूध लेकर भी रखो। इसके बाद जितेन्द्र ऊपर कमरे में जाकर लेट गया। देर रात को उठा और तारादेवी के कमरे में जाकर हत्या करने के बाद पुन: कमरे में जाकर सो गया। जितेन्द्र की पत्नी प्रियांशी को कुछ पता ही नहीं था। उसने शोर मचाकर हत्या के बारे में बताया।

इनका कहना है

जितेन्द्र मां की हत्या करने के बाद अब पछतावा कर रहा है। उसके खिलाफ मामला दर्ज कर पूछताछ की जा रही है। उसे शनिवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

बलवीर सिंह मावई उपनिरीक्षक

उपनगर ग्वालियर थाना प्रभारी

Updated : 2020-06-27T11:41:38+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top