Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > ग्वालियर में सवा लाख की स्मैक के साथ तस्कर गिरफ्तार , जेल से छूटकर फिर शुरू किया नशे का कारोबार

ग्वालियर में सवा लाख की स्मैक के साथ तस्कर गिरफ्तार , जेल से छूटकर फिर शुरू किया नशे का कारोबार

ग्वालियर में सवा लाख की स्मैक के साथ तस्कर गिरफ्तार , जेल से छूटकर फिर शुरू किया नशे का कारोबार
X

ग्वालियर। पुलिस ने लम्बे समय किसी स्मैक तस्कर को पकड़कर उसके खिलाफ कार्रवाई की है। स्मैक की पुडिय़ा ठिकाने लगाने जा रहे तस्कर को पुलिस ने दबोच लिया। तलाशी लेने पर सवा लाख की स्मैक बरामद की गई। तस्कर स्मैक हरियाणा से लेकर शहर में बेचने के लिए लाया था। पुलिस तस्कर से स्मैक से पूछताछ कर रही है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अपराध शाखा ऋषिकेश मीणा ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि तस्कर खेप लेकर आने वाला है। पुलिस सतर्क हो गई। कोटेश्वर मंदिर के सामने पुलिस को एक युवक आता दिखा पुलिस को देखकर संदेही युवक ने भागने का प्रयास किया। पुलिस ने पीछा कर युवक को दबोच लिया। पकड़े गए युवक की पहचान राजा उर्फ अरविंद पुत्र श्यामसिंह सेंगर 28 वर्ष निवासी कोटेश्वर कॉलोनी में श्याम सोलंकी के मकान में किरादार के रुप में हुई। पुलिस ने जब राजा की तलाशी ली तो उसके पास से 13 ग्राम स्मैक जिसकी कीमत एक लाख 30 हजार रुपए बताई गई है। पुलिस ने तस्कर राजा के कब्जे से स्मैक बरामद करने के बाद उसके बारे में पूछा तो वह गुमराह करने लगा। राजा उर्फ अरविंद बाहर से स्मैक लाकर पुडिय़ा बनाकर शहर में बेचने का काम लम्बे समय से कर रहा है। राजा अभी हाल ही में दस दिन पहले ही स्मैक तस्कर के मामले में जेल से छूटकर आया था और एक बार फिर यह नशे का धंधा शुरु कर दिया था। पुलिस ने जब पकड़े गए राजा से यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि वह स्मैक कहां से लेकर आता था तो उसने बताया कि हरियाणा फरीदाबाद से स्मैक लेकर आया था। शहर में किन किन से उसके सम्पर्क हैं पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है। ग्वालियर थाना पुलिस ने राजा के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

Updated : 8 Jan 2024 2:27 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top