Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > नो पार्किंग से वाहन उठाने पर स्मार्ट पार्किंग के कर्मचारियों से वाहन चालक ने की मारपीट

नो पार्किंग से वाहन उठाने पर स्मार्ट पार्किंग के कर्मचारियों से वाहन चालक ने की मारपीट

कंपनी की तरफ से मारपीट करने वालो के खिलाफ करवाई गई एफआईआर

नो पार्किंग से वाहन उठाने पर स्मार्ट पार्किंग के कर्मचारियों से वाहन चालक ने की मारपीट
X

ग्वालियर। शहर में आज स्मार्ट सिटी कर्मचारियों द्वारा नो पार्किंग से वाहन उठाने पर वाहन चालक ने कर्मचारियों से मारपीट की। यह घटना आज दोपहर की है , जब स्मार्ट सिटी के कर्मचारियो पारस गुर्जर (सुपरवाइजर), ड्रायवर करतार सिंह और सपोर्टिंग स्टाफ लक्ष्मणने सालासर माँल के पासस खड़ी कार पर कार्यवाही की। इस दौरान वाहन चालक एवं उसके परिजनो ने कर्मचारियों के साथ मारपीट एवं गाली गलोच की गई , साथ ही उनके द्वारा पास ही में बनी स्मार्ट पार्किंग में भी तोडफोड की गई।

जिसके बाद कर्मचारियो नें इस घटना की सूचना स्मार्ट सिटी के उच्च अधिकारियो को दी और विश्विद्यालय थाना पहुचंकर न अज्ञात हमलावरो के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई। इस घटना पर स्मार्ट सिटी सीईओ जयति सिंह नें बताया कि ग्वालियर में ट्रेफिक व्यवस्था को सूचारु करने के लिये व्यापक स्तर पर कदम उठाये जा रहे है और उन्ही में से एक स्मार्ट पार्किंग है। और आज स्मार्ट पार्किंग के कर्मचारियो द्वारा नियम का पालन करवाया जा रहा था तो उनके साथ मारपीट की गई। ऐसे लोगो के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्यवाही की जायेगी। वही भविष्य में कार्य के दौरान इस तरह की घटना दोबारा ना हो और ऐसे लोगो को शक्ति से नियमो का पालन करवाया जाये। इसके लिये भी स्मार्ट सिटी द्वारा व्यापक व्यवस्था की जायेगी।

Updated : 31 July 2020 5:05 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top