Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > ग्वालियर में मैनपुरी से लाए 5 लाख की स्मैक, पुड़िया बनाकर 250 रूपये में कमीशन पर बच्चों से बिचवाते थे

ग्वालियर में मैनपुरी से लाए 5 लाख की स्मैक, पुड़िया बनाकर 250 रूपये में कमीशन पर बच्चों से बिचवाते थे

क्राइम ब्रांच व थाना मुरार पुलिस की संयुक्त टीम ने ग्वालियर में मैनपुरी से लाए 5 लाख की स्मैक दो भाईयों को मुरार रामलीला मैदान से धर दबोचा।

ग्वालियर में मैनपुरी से लाए 5 लाख की स्मैक, पुड़िया बनाकर 250 रूपये में कमीशन पर बच्चों  से बिचवाते थे
X

ग्वालियर। ग्वालियर जिले में अवैध शराब व मादक पदार्थो की खरीद-फरोख्त करने वालों के विरूद्ध प्रभावी कार्यवाही की जा रही है। रविवार की दरमियानी रात सूचना मिली थी कि दो व्यक्ति बिना नंबर प्लेट की अपाचे मोटर साइकिल लेकर अवैध मादक पदार्थ स्मैक लिए हुए थाना मुरार क्षेत्रान्तर्गत रामलीला मैदान में बैचने की फिराक में खड़े हुए है। मुखबिर की सूचना पर पुलिस अधीक्षक ग्वालियर ने अति0 पुलिस अधीक्षक शहर गजेन्द्र सिंह वर्धमान और डीएसपी अपराध षियाज़ के.एम. को क्राईम ब्रांच व थाना मुरार पुलिस की संयुक्त टीम को सूचना की तस्दीक कर कार्यवाही करने के निर्देश दिए। जिसके बाद क्राईम ब्रांच व थाना मुरार पुलिस की संयुक्त टीम ने अवैध मादक पदार्थ तस्करों पर कार्यवाही की ।

पुड़िया बनाकर 250 रूपये में कमीशन पर लड़कों से बिचवाते थे-

थाना प्रभारी क्राईम ब्रांच निरीक्षक अमर सिंह सिकरवार एवं थाना प्रभारी मुरार मदन मोहन मालवीय के निर्देश पर क्राइम ब्रांच व थाना मुरार पुलिस की संयुक्त टीम मुखबिर के बताये स्थान रामलीला मैदान के पास गयी। बताये हुलिया के दो संदिग्ध व्यक्ति बिना नंबर प्लेट की अपाचे मोटर साइकिल पर बैठे दिखे, जिन्होंने पुलिस टीम को अपनी ओर आता देख भागने का प्रयास किया। लेकिन पुलिस टीम ने अलर्ट रहते हुए दोनों संदिग्धों की घेराबंदी कर पकड़ लिया। पकड़े गये संदिग्धों का नाम पता पूछने पर उन्होने स्वयं को श्रीनगर कालोनी मुरार जिला ग्वालियर का रहने वाला बताया। पकड़े गये संदिग्धों की तलाशी लेने पर उनके पेंट की जेब से एक-एक प्लास्टिक की थैली मिली जिनमें मादक पदार्थ स्मैक रखा हुआ था। दोनों तस्करों के पास मिली स्मैक की तौल कराने पर कुल 50 ग्राम स्मैक की कीमत लगभग 05 लाख रूपये की पाई गई। पुलिस ने स्मैक व बिना नम्बर की अपाचे मोटर साइकिल को जप्त कर तस्करों के खिलाफ थाना मुरार में एनडीपीएस एक्ट का प्रकरण पंजीबद्ध किया गया। पकड़े गये तस्करों से प्रारम्भिक पूछताछ में ज्ञात हुआ कि दोनों तस्कर भाई हैं और उनके खिलाफ शहर के विभिन्न थानों में एक दर्जन एनडीपीएस के प्रकरण पंजीबद्व है। यह हाल ही में मैनपुरी(उ.प्र.) से स्मैक लेकर आए थे और मुरार, गोले का मन्दिर, थाटीपुर तथा हजीरा क्षेत्र में पुड़िया बनाकर 250 रूपये में कमीशन पर लड़कों से बिचवाते थे।


Updated : 28 Aug 2023 11:32 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Web

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top