Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > लॉकडाउन के चलते बाजारों में पसरा रहा सन्नाटा, शाम को रही चहल-पहल

लॉकडाउन के चलते बाजारों में पसरा रहा सन्नाटा, शाम को रही चहल-पहल

लॉकडाउन के चलते बाजारों में पसरा रहा सन्नाटा, शाम को रही चहल-पहल
X

ग्वालियर, न.सं.। शहर में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढऩे से प्रशासनिक आदेश के अनुसार रविवार को शहर के सभी बाजार पूर्ण रूप से बंद रहे। यहां तक कि बाजार में सब्जी भी नहीं मिली। लॉकडाउन के कारण शहर में कफ्र्यू जैसा असर दिखाई दिया। शहर के व्यापारी घरों में ही कैद रहे।

रविवार को शहर के सभी बाजार बंद रहे। अत: व्यापारियों ने निर्णय लिया है कि मंगलवार को बाजार बंद नहीं रहेंगे। यहां सामान्य दिनों की तरह व्यापार होगा। चेम्बर अध्यक्ष विजय गोयल ने कहा कि मंगलवार को जो बाजार बंद हुआ करते थे, वे अब बंद नहीं रहेंगे। बाजार अपने समय पर खुलेंगे। लश्कर सराफा अध्यक्ष पुरूषोत्तम जैन ने कहा कि मंगलवार को सराफा बाजार खुलेगा। रविवार को सराफा बाजार बंद होने से हमें व्यापार में नुकसान हो रहा है और दिल्ली से माल भी नहीं आ पा रहा है। दो हफ्ते के बाद हम समय बदले जाने को लेकर जिलाधीश से मिलेंगे। ग्वालियर सराफा बाजार के अध्यक्ष जवाहर जैन ने कहा कि मंगलवार को पूरा बाजार खुलेगा।

सड़कें रहीं सुनसान

लॉकडाउन के कारण शहर की सड़कों पर सन्नाटा पसरा रहा। दिन के समय जगह-जगह पुलिस बल तैनात रहा। ग्रहण और लॉकडाउन के कारण लोगों ने पूरा समय अपने परिवार के साथ घरों पर ही बिताया। शाम के समय शहर की सड़कों पर मामूली सी चहल-पहल हुई जो रात होते-होते खत्म हो गई। बंद के दौरान गली-मौहल्ले तक की दुकानें बंद रही। बंद के कारण यात्री वाहन भी नहीं चले।

Updated : 22 Jun 2020 1:08 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top