Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > बंदूक की सफाई करते समय गोली चली, प्रॉपर्टी डीलर की मौत

बंदूक की सफाई करते समय गोली चली, प्रॉपर्टी डीलर की मौत

पड़ोसी की दीवार में जाकर टकराई गोली

बंदूक की सफाई करते समय गोली चली, प्रॉपर्टी डीलर की मौत
X
प्रतीकात्मक फोटो

ग्वालियर, न.सं.। उपनगर ग्वालियर थाना क्षेत्र में बंदूक की सफाई करते समय अचानक ट्रिगर दब जाने से प्रापर्टी डीलर की गोली लगने से मौत हो गई। गोली चलने की आवाज सुनकर पत्नी-बच्चे कमरे में पहुंचे। खून से लथपथ पड़े प्रापर्टी डीलर को अस्पताल ले गए। चिकित्सकों ने उन्हें देखकर मृत घोषित कर दिया। पुलिस और फॉरेसिंक विशेषज्ञ ने घटना स्थल का निरीक्षण कर साक्ष्य एकत्रित किए।

कोटेश्वर कॉलोनी निवासी मिंटू उर्फ राघवेन्द्र सिंह पुत्र नंदकिशोर भदौरिया 42 वर्ष प्रापर्टी का काम करते थे। सोमवार शाम साढ़े चार बजे के करीब वह अपनी 315 बोर की लायसेंसी बंदूक कमरे में पलंग पर बैठकर साफ कर रहे थे। बंदूक की सफाई करते समय अचानक ट्रिगर दब गया और बंदूक की नाल से निकली गोली उनके पेट को भेदती हुई पार निकल गई। गोली चलने की आवाज सुनकर पत्नी और बच्चे भागकर कमरे में पहुंचे।

खून से लथपथ जमीन पर पड़े राघवेन्द्र को उठाकर तत्काल अस्पताल ले गए। लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। चिकित्सकों ने उन्हें देखकर मृत घोषित कर दिया। राघवेन्द्र अपने कमरे में जिस समय बंदूक साफ कर रहे थे, उस समय उनके कमरे का दरवाजा खुला था और गोली बंदूक से निकलने के बाद कांच से टकराती हुई पड़ोसी जादौन की दीवार से जा लगी। पुलिस का कहना है कि यदि कोई व्यक्ति घटना के समय सड़क से निकल रहा होता तो गोली उसे भी लग सकती थी। फॉरेसिंक विशेषज्ञ डॉ. अखिलेश भार्गव ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। उन्हें कमरे में पलंग के पास ही बंदूक को साफ करने का कपड़ा और डोरी सहित अन्य सामान भी रखा हुआ मिला। पुलिस ने मर्ग कायम कर घटना की विवेचना प्रारंभ कर दी है।

आठ दिन पहले सुरेन्द्र को भी लगी थी गोली

14 जून को शताब्दीपुरम में रहने वाले सुरेन्द्र पुत्र रामअवतार मिश्रा की भी बंदूक साफ करते समय गोली चलने से मौत हो गई थी। सुरेन्द्र और उनका परिवार विवाह में जाने के लिए तैयार हो रहा था। आठ दिन में यह बंदूक की सफाई करने के दौरान मौत होने की दूसरी घटना है।

इनका कहना है

राघवेन्द्र सिंह की बंदूक की सफाई करने के दौरान चली गोली लगने से मौत हो गई है। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

-बलवीर सिंह मावई

ग्वालियर थाना प्रभारी

Updated : 23 Jun 2020 1:01 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top