Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > केमिस्ट प्लाजा में लगी आग

केमिस्ट प्लाजा में लगी आग

केमिस्ट प्लाजा में लगी आग

केमिस्ट प्लाजा में लगी आग
X

बड़ा हादसा टला

ग्वालियर,
शहर के हुजरात पुल स्थित केमिस्ट प्लाजा में सोमवार को दोपहर में बड़ा हादसा होने से टल गया। दवा के थोक बाजार में बिजली के मीटर से भड़की आग ने विकराल रूप ले लिया, लेकिन दमकल की दो गाडिय़ों ने आग पर समय रहते काबू पा लिया। बताया गया है कि इस केमिस्ट प्लाजा में करीब 19 दुकानें हैं, जहां थोक दवा का कारोबार होता है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार हुजरात पुल स्थित केमिस्ट प्लाजा में सोमवार को दोपहर में सभी दुकानों के बाहर लगे मीटर में अचानक चिंगारी भड़क गई।

एक चिंगारी ने देखते ही देखते मीटर के बोर्ड को अपनी चपेट में ले लिया। आग लगती देख दुकानदारों ने करीब एक किलोमीटर दूर स्थित महाराज बाड़े की फायर ब्रिगेड यूनिट को फोन किया, लेकिन वह आधे घण्टे बाद मौके पर पहुंची। इस दौरान आग दुकानों तक जा पहुंची, जिससे घबराए दुकानदार अपना सामान छोड़कर बाहर भाग निकले। हालांकि दमकल की गाडिय़ों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया। दुकानदारों का कहना है कि आगजनी से पूरा कारोबार ठप हो गया।

रोहिण कॉम्पलेक्स में लगी आग, आधा दर्जन वाहन खाक

रविवार-सोमवार की रात को कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत बालाबाई का बाजार स्थित रोहिण कॉम्पलेक्स में आग लगने से वहां रखे छह से अधिक वाहन जलकर खाक हो गए। आग की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचीं दमकल विभाग की दो गाडिय़ों ने पानी फैंक कर आग पर काबू पाया। आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया गया है।

Updated : 2018-06-12T20:14:48+05:30
Tags:    

Vikas Yadav

Swadesh Contributors help bring you the latest news and articles around you.


Next Story
Share it
Top