Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > ग्वालियर में एक दिन की राहत के बाद 7 लोगों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

ग्वालियर में एक दिन की राहत के बाद 7 लोगों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

पाराशर परिवार सहित संक्रमितों के संपर्क में आए हैं तीन मरीज

ग्वालियर में एक दिन की राहत के बाद 7 लोगों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव
X

ग्वालियर, न.सं.। जिले में एक दिन ब्रेक के बाद कोरोना की रफ्तार फिर से पकड़ ली है। इसी के चलते फिर से सात संक्रमित सामने आए हैं। इसमें एक रेडियोलॉजिस्ट चिकित्सक, एक पाराशर परिवार और दो संक्रमितों के सम्पर्क में आने से संक्रमित हुए हैं। जबकि दो संक्रमित दिल्ली से लौटे हैं और एक ओम कम्प्यूटर का कर्मचारी भी संक्रमित निकला है।

गजराराजा चिकित्सा महाविद्यालय द्वारा जारी रिपोर्ट भिण्ड हाउसिंग कॉलोनी (हाल निवास मुरार) निवासी 48 वर्षीय चिकित्सक, पुरानी छावनी निवासी 26 वर्षीय युवक, डबरा बुजुर्ग रोड निवासी 46 वर्षीय व्यक्ति, शताब्दीपुरम निवासी 50 वर्षीय व्यक्ति, चार शहर का नाका निवासी 25 वर्षीय युवक, समाधिया कॉलोनी निवासी 42 वर्षीय व्यक्ति, नाका चंद्रवदनी निवासी 33 वर्षीय युवक को कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है।

चिकित्सक लधेड़ी स्थित प्रसूति गृह में पदस्थ थे। लेकिन वर्ष 2016 में शासकीय नौकरी छोडऩे के बाद उन्होंने भिण्ड हॉस्पिटल रोड़ पर अपनी क्लीनिक शुरू की और वहीं रहने लगे। चिकित्सक का मुरार अशोक कॉलोनी में भी घर है, जहां उनके परिवार के कुल 12 सदस्य रहते हैं।इसलिए चिकित्सक अपने परिवार के पास सप्ताह में एक दिन आते थे। चिकित्सक ने बताया कि उन्हें कुछ दिनों से शरीर में दर्द होने के साथ ही हल्का बुखार आ रहा था। इसलिए उन्होंने मुरार जिला अस्पताल जाकर अपनी जांच कराई। इसके अलावा ओम कम्प्यूटर के कर्मचारी को भी पिछले पांच दिनों से बुखार आ रहा था। इसलिए उसने जांच कराई। इधर चिकित्सक के संक्रमित निकलने के बाद भिण्ड में भी हड़कम्प मचा हुआ है, क्योंकि चिकित्सक की क्लीनिक पर कई लोग सम्पर्क में आए हैं। इन मरीजों के आने से जिले में संक्रमितों की संख्या 275 पहुंच गई है। इनमें दो की मृत्यु भी हो चुकी है।


Updated : 14 Jun 2020 1:21 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top