Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > वरिष्ठ पत्रकार राजेन्द्र श्रीवास्तव का निधन, मीडिया जगत में शोक की लहर

वरिष्ठ पत्रकार राजेन्द्र श्रीवास्तव का निधन, मीडिया जगत में शोक की लहर

वरिष्ठ पत्रकार राजेन्द्र श्रीवास्तव का निधन, मीडिया जगत में शोक की लहर
X

ग्वालियर। वरिष्ठ पत्रकार राजेन्द्र श्रीवास्तव बीती रात देवलोक गमन कर गए। उनके निधन की खबर सुनकर पत्रकार जगत एवं समाजसेवियों में शोक की लहर दौड़ गई। उन्होंने बीती रात जेएएच के सुपर स्पेशियलिटी वार्ड में में अंतिम सांस ली। पिछले तीन हफ्ते पहले कोरोना से संक्रमित होने के बाद सुपर स्पेशियलिटी वार्ड में उनका इलाज चल रहा था।

जनसंपर्क विभाग ने अधिमान्य पत्रकार स्व. राजेन्द्र श्रीवास्तव 'नयन' के नाम से ग्वालियर-चंबल संभाग में जाने जाते थे। स्वभावतः मृदुभाषी स्व राजेन्द्र श्रीवास्तव ने अपने 70 वर्ष के जीवनकाल में से लगभग 50 वर्ष पत्रकारिता एवं समाजसेवा को समर्पित किए। शुरुआत में उन्होंने एक साप्ताहिक अखबार का संपादन किया और उसके बाद वे दैनिक देशबंधु से जुड़ गए। लगभग 40 वर्षों तक वे दैनिक देशबंधु के ग्वालियर व्यूरो चीफ रहे। स्व राजेन्द्र श्रीवास्तव जी अपने पीछे धर्मपत्नी वीना श्रीवास्तव, तीन पुत्रों और एक पुत्री का भरापूरा परिवार छोड़कर गए हैं।

राजेन्द्र श्रीवास्तव के निधन पर ग्वालियर का जनसंपर्क परिवार भी शोकाकुल है। जनसंपर्क परिवार ने उन्हें सादर श्रद्धांजलि अर्पित कर उनकी आत्मा की शांति और शोक संतृप्त परिवार को धैर्य प्रदान करने के लिए ईश्वर से कामना की है।

Updated : 2021-10-12T16:11:04+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top