Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > पूर्व वरिष्ठ पार्षद मनोज तोमर ने विकास कार्य कराने आयुक्त को दिया ज्ञापन

पूर्व वरिष्ठ पार्षद मनोज तोमर ने विकास कार्य कराने आयुक्त को दिया ज्ञापन

  • वार्ड 52, 54 एवं 55 में भी सड़कों के खुदने, सीवर लाइन बंद होने एवं सीवरों के ढक्क्न टूटने से लोग परेशान

पूर्व वरिष्ठ पार्षद मनोज तोमर ने विकास कार्य कराने आयुक्त को दिया ज्ञापन
X

ग्वालियर। शहर के वार्ड क्रमांक 52, 54, 55 में विकास कार्य कराने के लिए पूर्व वरिष्ठ पार्षद एवं भाजपा नेता मनोज तोमर ने निगम आयुक्त को पत्र लिखा है। उन्होंने निगम आयुक्त को पत्र लिखकर क्षेत्र में फैली अवयवस्थाओं की ओर ध्यान आकर्षित करते हुए विकास कार्य कराने की मांग की है।साथ ही अगले सात दिनों में मांग पूरी ना होने पर धरना एवं प्रदर्शन करने की चेतावनी दी है।

दरअसल, परिषद भंग होने के बाद से शहर में कई स्थानों पर विकास कार्य रुके हुए है। जिससे कई क्षेत्रों में लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इसी क्रम में वार्ड 52, 54 एवं 55 में भी सड़कों के खुदने, सीवर लाइन बंद होने एवं सीवरों के ढक्क्न टूटने से लोग परेशान है। इन समस्याओं का समाधान कराने के लिए क्षेत्रवासी वरिष्ठ पार्षद मनोज तोमर से लेकर निगम अधिकारीयों से गुहार कर चुके है।आमजनों की बढ़ती परेशानियों को दूर कराने के उद्देश्य से वरिष्ठ पार्षद ने आज निगम आयुक्त को क्षेत्र में विकास कार्य एवं समस्याओं का निदान कराने के लिए पत्र लिखा।


इस पत्र में पूर्व वरिष्ठ पार्षद मनोज तोमर ने गुड़ी-गुड़ा का नाका से मुक्तिधाम, वार्ड 55 में गुड़ी से मुर्गी फार्म, अवाड़पुरा पार्क के चारो ओर एवं आमखो बस स्टेण्ड से आरटीओ चौराहे तक अधूरी पड़ी सड़कों का निर्माण कार्य को पूरा कराने की मांग की है। साथ ही क्षेत्र में टूटे पड़े सीवरों के ढक्क्न को बदले जाने एवं बंद पड़ी स्ट्रीट लाइट को चालू कराने की मांग की। नालों की सफाई कराने और रोकी गई गई नामांकन प्रक्रिया को भी दोबारा से शुरू करने के लिए कहा है। उन्होंने पत्र में की गई मांगों को समय पर पूरा ना होने की दशा में धरना एवं घेराव करने की चेतावनी भी दी है।



Updated : 16 Sep 2020 3:25 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top