Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > सिंधिया ने दिया नितिन गड़करी को धन्यवाद, बोले- डबल इंजिन सरकार दे रही नए ग्वालियर को आकार

सिंधिया ने दिया नितिन गड़करी को धन्यवाद, बोले- डबल इंजिन सरकार दे रही नए ग्वालियर को आकार

सिंधिया ने दिया नितिन गड़करी को धन्यवाद, बोले- डबल इंजिन सरकार दे रही नए ग्वालियर को आकार
X

ग्वालियर। अंचल के तीन दिवसीय प्रवास पर शुक्रवार शाम ग्वालियर आए केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने विमानतल से बाहर आते ही सबसे पहले केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गड़करी को धन्यवाद दिया। संवाद माध्यमों के कांग्रेस के शहीदों के राजनीतिक दुरुपयोग के सवाल के जवाब में सिंधिया ने कहा कि जनता सब देख रही है कि कौन रक्षा औऱ विकास कर रहा है। ट्विटर के बाद सिंधिया ने ग्वालियर की जनता की तरफ से दिया गड़करी को धन्यवाद.....

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधया शुक्रवार साम अंचल के तीन दिवसीय दौरे पर ग्वालियर आए। राजमाता विजया राजे सिंधिया विमानतल पर भाजपा कार्यकर्ताओं समेत मध्यप्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने सिंधिया का स्वागत किया। अंचल के दौरे पर निकलने से पूर्व सिंधिया ने विमान तल पर उपस्थित संवाद माध्यमों से चर्चा की। सिंधिया ने सर्वप्रथम केंद्रीय मंत्री नितिन गड़करी को ग्वालियर के नागरिकों की तरफ से हार्दिक धन्यवाद दिया। सिंधिया ने कहा कि केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री गड़करी ने ग्वालियर के विकास में मील का पत्थर सिद्ध होने जा रही स्वर्णरेखा एलिवेटेड 4-लेन रोड़ परियोजना को मंजूरी देकर हम सब को बेहद खुशी दी है। इसके अलावा अंचल के लिए जरूरी सड़क परियोजनाए कभी मंजूरी दे कर ग्वालियर के विकास को महत्वपूर्ण दिशा दी है।

डबल-इंजिन सरकारें दे रहीं नए ग्वालियर को आकार -

सिंधिया ने कहा कि उन्हें भरोसा है कि केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राज्य में शिवराज सिंह की डबल इंजिन सरकारें एक नए ग्वालियर को उभारने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगी। केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने संवाद माध्यमों को भी राजनीतिक एजेंडों से इतर विकास संबंधी सोच को विकसित करने का अनुरोध किया।

देश जानता है कि कौन कर रहा -

देश की रक्षा और विकास का काम संवाद मध्यमों ने सवाल किया था कि कांग्रेस CDS विपिन रावत की शहादत का उत्तरांचल में इस्तेमाल कर रही है। प्रत्युत्तर में सिंधिया ने कांग्रेस का नाम लिए बिना कहा कि जनता जानती है कि कौन रक्षा और विकास के लिए काम कर रहा है और कौन राजनीति।

Updated : 20 Dec 2021 8:02 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top