Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > सिंधिया ने जेएएच में आग की घटना से मरीजों को बचाने वाले डॉक्टर्स को सराहा

सिंधिया ने जेएएच में आग की घटना से मरीजों को बचाने वाले डॉक्टर्स को सराहा

सिंधिया ने जेएएच में आग की घटना से मरीजों को बचाने वाले डॉक्टर्स को सराहा
X

ग्वालियर। जयारोग्य अस्पताल समूह के सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में कल शॉर्ट सर्किट की वजह से आईसीयू में आग लगी थी। जिससे अस्पताल में अफरा तफरी का माहौल बन गया था। लेकिन वहां मौजूद महिला डॉक्टरों ने मुस्तैदी दिखाते हुए आईसीयू में भर्ती सभी मरीजों को सकुशल निकाल लिया था। महिला डॉक्टरों के इस जज्बे को भाजपा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सलाम किया है।

राज्यसभा सांसद सिंधिया ने रविवार सुबह ट्वीट कर लिखा कि -'ग्वालियर के कोविड सेंटर में आग लगने की खबर अत्यंत दु:खद है। इस घटना के दौरान ग्वालियर की दो महिला डॉक्टर ने साहस का परिचय देते हुए बिना पीपीई किट पहने सभी 9 मरीजों की जान बचा कर रियल हीरो की भूमिका निभाई है। इन दोनों महिला डॉक्टर्स की बहादुरी और वीरता को मेरा सलाम।

बता दें की कल जयारोग्य सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में शॉर्ट सर्किट की वजह से अस्पताल की चौथी मंजिल पर स्थित आईसीयू में आग लगी थी। आगजनी की घटना का पता चलते ही सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल की नोडल अफसर नीलिमा टंडन और नीलिमा सिंह तुरंत चौथी मंजिल पर पहुंची। समय की कमी को देखते हुए दोनों महिला डॉक्टर मरीजों की जान बचाने की खातिर बाकी स्टाफ और डॉक्टरों को बुलाया और खुद बिना किट पहने मरीजों की जान बचाने में जुट गईं। इसी तेजी के चलते सभी मरीजों को बचा लिया गया। इस हादसे में आईसीयू में भर्ती 9 मरीजों में से 2 मामूली झुलस गए।

Updated : 22 Nov 2020 8:45 AM GMT
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top