Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > सिंधिया ने अस्पताल के निर्माण कार्य का किया निरिक्षण, कहा - ग्वालियर बनेगा हेल्थ हब

सिंधिया ने अस्पताल के निर्माण कार्य का किया निरिक्षण, कहा - ग्वालियर बनेगा हेल्थ हब

मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल में आगजनी से मरीजों की जान बचाने वाले डॉक्टर्स हुए सम्मानित

सिंधिया ने अस्पताल के निर्माण कार्य का किया निरिक्षण, कहा - ग्वालियर बनेगा हेल्थ हब
X

ग्वालियर। राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया आज एक दिन के प्रवास पर ग्वालियर आये।उन्होंने मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल में आग लगने के दौरान मरीजों की जान बचाने वाले डॉक्टर्स, नर्स एवं अन्य स्टाफ को सम्मानित किया। इस दौरान डॉ आरकेएस धाकड़ व उनकी पूरी टीम जय विलास पैलेस मै मौजूद रही।

उन्होंने शहर में ग्वालियर पॉटरीज की जमीन पर बन रहे 1 हजार बेड के अस्पताल के निर्माण कार्य का निरिक्षण किया। वे अस्पताल के निर्माण कार्य की प्रगति से संतुष्ट नजर आये। उन्होंने कहा की कार्य की प्रगति पर लगातार नजर रखी जा रही है। उन्होंने सुझाव दिया की अस्पताल के एक ब्लॉक के तैयार होने एवं अन्य में फिनिशिंग कार्य शुरू होते ही उसे शुरू कर देना चाहिए ताकि आमजनों को इसका लाभ मिल सकें। उन्होंने कहा की प्रादेशिक स्तर पर ये हमारी जिम्मेदारी है की हम ग्वालियर को हेल्थ हब के रूप में विकसित करें। इसके लिए निजी क्षेत्र भी आगे आकर भागीदारी निभाएं।

इस दौरान पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक लाखन सिंह के वायरल वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा की कांग्रेस के अंदर का कलह बाहर सड़क पर आ गया। 2019 के लोकसभा चुनाव में काले धन के लेन-देन की बात सामने आने पर कहा की जांच में स्पष्ट हो जाएगा कौन इसमें संलिप्त है। उन्होने कहा की कांग्रेस का हर कार्य जन विरोधी रहा है। कमलनाथ के कार्यकाल में वल्लभ भवन भ्रष्टाचार का केंद्र बन गया था। एक अन्य सवाल के जवाब में कहा की वह भारतीय जनता पार्टी के आम कार्यकर्ता है। भाजपा के लोग उनके है, भाजपा को मजबूत करना उनका एकमात्र उद्देश्य है। जिससे केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा के हाथ मजबूत हो।








Updated : 12 Oct 2021 11:06 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top