Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > ग्वालियर प्रवास पर आये सिंधिया ने कांग्रेस और कमलनाथ को घेरा

ग्वालियर प्रवास पर आये सिंधिया ने कांग्रेस और कमलनाथ को घेरा

ग्वालियर प्रवास पर आये सिंधिया ने कांग्रेस और कमलनाथ को घेरा
X

ग्वालियर। राज्यसभा सांसद एवं भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया आज सूफी संत मंसूर शाह बाबा के उर्स में शामिल होने के लिए अल्प प्रवास पर ग्वालियर आये। रानी महल में पत्रकारों से चर्चा की। उन्होंने कमलनाथ के आने पर तंज कसते हुए कहा कि वह यदि आते हैं तो उनका स्वागत है, हम अतिथि देवो भवः की परंपरा में विश्वास रखते हैं। ग्वालियर की जनता समझदार है,उन्हें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह और केंद्रीय मंत्री तोमर के विकास के प्रयास दिख रहे है। चुनावों में उचित निर्णय लेकर कमलनाथ को वापिस भेज देगी। उन्होंने कहा कि वह और उनकी पार्टी जनता और देश के विकास के लिए काम करते हैं, किसी को निपटाने का काम नहीं करते।

प्रधानमंत्री मोदी के प्रयास प्रेरणा दायी -

देश में जारी कोरोना संकट से निपटने में जुटी केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करते हुए कहा की वह जिस तरह इस महामारी से जूझते हुए देश को आगे बढ़ाने का कार्य कर रहे है, वह प्रेरणा दायी है। उन्होंने कहा की हमारी पार्टी की सरकार ने प्रदेश के विकास के लिए बहुत कम समय में बहुत ज्यादा काम किया है। कोरोना संकट,बाढ़ आपदा जैसी विभिन्न बाधाओं के बावजूद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह लगातार जनता की सहूलियत और देश के विकास के लिए काम कर रहे हैं

अंचल के लिए करोड़ो की योजनाएं -

न्होंने बताया की वह केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर एवं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के साथ मिलकर ग्वालियर-चंबल अंचल के लिए करोडो रूपए की योजनाएं ला रहे है।जिसमें स्वर्ण रेखा नदी पर एलिवेटेड रोड एवं पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी को समर्पित चंबल एक्सप्रेस वे दो महत्वपूर्ण है।


Updated : 3 Sep 2020 3:18 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top