Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > कांग्रेस की जमीन खिसक चुकी, इसीलिए लगा रहे सिंधिया पर आरोप: शर्मा

कांग्रेस की जमीन खिसक चुकी, इसीलिए लगा रहे सिंधिया पर आरोप: शर्मा

कांग्रेस की जमीन खिसक चुकी, इसीलिए लगा रहे सिंधिया पर आरोप: शर्मा
X

ग्वालियर, विशेष प्रतिनिधि। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष एवं सांसद वीडी शर्मा ने कहा है कि ग्वालियर चंबल ही नहीं अपितु प्रदेशभर में कांग्रेस की जमीन खिसक चुकी है, इसलिए वह राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया पर जमीन संबंधी बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं। यदि ऐसा ही है तब उन्होंने अपनी सरकार के रहते कोई कार्रवाई क्यों नहीं की। उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि भाजपा ने कभी भी किसानों की कर्ज माफी की बात नहीं कही, हम उन्हें सक्षम बनाने की बात कह रहे हैं।

श्री शर्मा ने यह बात शनिवार को पत्रकारों से चर्चा करते हुए कही। उन्होंने कहा कि जब स्वयं श्री सिंधिया यह स्पष्ट कर चुके कि उनकी संपत्ति 300 वर्ष पुरानी पैतृक हैं, फिर अब इस मामले में कहने को कुछ नहीं है। चूंकि सिंधिया के अपमान के कारण कांग्रेस सरकार गिरी, इसलिए वे सिंधिया को लक्ष्य लेकर आरोप लगाने में लगे हैं। उन्होंने कहा कि ग्वालियर चंबल संभाग में कोई कांग्रेस नेता नहीं दिख रहा, इससे लग रहा है कि उन्होंने पहले ही अपनी हार मान ली है। पर्दे के पीछे रहकर मुख्यमंत्री कार्यालय चला रहे दिग्विजय सिंह, गोविंद सिंह, राहुल सिंह अब कहां हैं। कांग्रेस में आंतरिक लोकतंत्र पूरी तरह समाप्त हो गया है। इस विषय पर वरिष्ठ मंत्री रहे डॉ गोविंद सिंह कह चुके हैं कि अब तो कमलनाथ एंड कंपनी कार्य कर रही है, इसी तरह की बात कभी दूसरे मंत्री उम्ंग सिंघार द्वारा दिग्विजय सिंह को लेकर कहीं गई थी कि पर्दे के पीछे से वही सरकार चला रहे हैं। श्री शर्मा ने कहा कि भाजपा में आए कांग्रेसियों से कोई खतरा नहीं है, वह भी अब सब भाजपाई ही है। श्री शर्मा ने कहा कि हमने किसानों को मौजूदा हालत में सडक़, बिजली , पानी की सुविधा मुहैया कराई है। साथ ही उनके खातों में 22 हजार करोड़ रुपए प्रीमियम के डाले हैं।हम कर्ज माफी की बजाय उन्हें सक्षम बनाने पर जोर दे रहे हैं, जबकि कमलनाथ का कर्ज माफी का वायदा पूरी तरह छल और झूठा निकला। भाजपा अपने संगठन व कार्यकर्ताओं की बदौलत 28 में 28 सीटें जीतने की स्थिति में है। इस अवसर पर प्रदेश के मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर, भाजपा जिलाध्यक्ष कमल माखीजानी, प्रदेश सहमीडिया प्रभारी उदय अग्रवाल, वार्ताकारआशीष अग्रवाल, श्रीमती नीरू ज्ञानी एवं संभागीय मीडिया प्रभारी पवन कुमार सेन उपस्थित थे।

करौली की घटना के बाद कहां हैं सोनिया-राहुल

राजस्थान के करौली में पुजारी की हत्या पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए श्री शर्मा ने कहा कि कल करौली के एक मंदिर में के पुजारी को जलाकर मार दिया गया। कांग्रेस राज्यों में इस प्रकार की घटनाएं सामने आ रही हैं। इससे पहले भी महाराष्ट्र के पालघर में साधुओं की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। अब सोनिया गांधी, राहुल गांधी एवं कमलनाथ कहां हैं?

राजमाता जयंती पर ग्वालियर-भोपाल में होंगे आयोजन

राजमाता विजयाराजे सिंधिया की जन्म शताब्दी वर्ष के समापन पर 12 अक्टूबर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी उनकी याद में 100 रुपए का सिक्का जारी करेंगे। इस अवसर पर ग्वालियर एवं भोपाल में आयोजन होंगे और प्रदर्शनी लगेगी। ग्वालियर के कार्यक्रम में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मौजूद रहेंगे।

Updated : 12 Oct 2021 11:22 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top