Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > ग्लोबल इन्वेस्टर समिट में लगेगा साडा का स्टॉल, ग्वालियर से 200 उद्यमी भी जाएंगे

ग्लोबल इन्वेस्टर समिट में लगेगा साडा का स्टॉल, ग्वालियर से 200 उद्यमी भी जाएंगे

ग्लोबल इन्वेस्टर समिट में लगेगा साडा का स्टॉल, ग्वालियर से 200 उद्यमी भी जाएंगे
X

ग्वालियर। अंतर्राष्ट्रीय स्तर की ग्लोबल इन्वेस्टर मीट में ग्वालियर भी हिस्सेदारी लेगा। इसमें विशेष क्षेत्र प्राधिकरण (साडा) का स्टॉल लगेगा। वहीं ग्वालियर चंबल अंचल के लगभग 200 उद्यमी शामिल होने के लिए पहुंचेंगे। इन्होंने अपना ऑन लाइन रजिस्ट्रेशन भी करा लिया है।

उल्लेखनीय है कि 8 जनवरी से इस ग्लोबल इन्वेस्टर मीट में 66 देश भाग ले रहे हैं। पांच दिवसीय इस आयोजन में ग्वालियर से साडा अपना स्टॉल लगाएगा। जिसके लिए संभागीय आयुक्त दीपक सिंह द्वारा बैठक लेकर संबंधित अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए गए हैं। निगमायुक्त एवं साडा के सीईओ किशोर कन्याल ने बताया कि साडा के स्टॉल में विकास योजनाओं की जानकारी दी जाएगी। साथ ही यहां बड़े क्षेत्रफल में कोई उद्यमी इन्वेस्ट के लिए आना चाहे तो उसे आमंत्रित किया जाएगा। इस दौरान संभागीय आयुक्त दीपक सिंह, किशोर कन्याल, अनिल बनवारिया, एनके शर्मा सहित कुछ अन्य अधिकारी इन्दौर पहुंचेंगे।

यह कंपनियां भी जाएंगी

इस ग्लोबल इन्वेस्टर मीट में सूर्या, गोदरेज, केडवरी, जेके टायर भी जाएंगी। इसके साथ ही मोरवीनंदन स्टील प्रा.लि. की संचालिका आकांक्षी वैश्य का एमओयू भी साइन हो रहा है। इसी के साथ ग्वालियर चंबल अंचल के 200 उद्यमी और व्यापारी अब तक ऑनलाइन पंजीयन करा चुके हैं जो विभिन्न तारीखों में इन्दौर पहुंचेंगे। वहीं कैट के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र जैन ने बताया कि हमारी इन्दौर कैट संस्था से 10 से 12ं प्रतिनिधि शामिल होंगे।

Updated : 7 Jan 2023 10:16 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top