Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > ग्वालियर जिले में दिनदहाड़े फिर हुई 35 लाख की लूट, पूर्व विधायक हुईं नाराज

ग्वालियर जिले में दिनदहाड़े फिर हुई 35 लाख की लूट, पूर्व विधायक हुईं नाराज

डबरा व्यापारी के साथ ठाकुर बाबा रोड़ पर हुई 35 लाख रुपये की लूट

ग्वालियर जिले में दिनदहाड़े फिर हुई 35 लाख की लूट, पूर्व विधायक हुईं नाराज
X

  • इमरती देवी ने कहा - बंद कर देंगे पूरी तहसील

ग्वालियर। शहर में कल शाम को जयेन्द्रगंज के पास राजीव प्लाजा के पास हुई 1 करोड़ 20 लाख रुपये की लूट को ग्वालियर पुलिस द्वारा महज 4 घंटे में सुलझ कर अपराधियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया था। जिसके बाद पुलिस को ये खुशियां और सुकून महज कुछ ही घंटों के लिए मिल पाया। जिसके बाद बदमाशों ने ग्वालियर जिले की पुलिस को फिर चुनौती देते हुए डबरा में एक व्यापारी को निशाना बनाया और उससे 35 लाख रुपये नगदी से भरा बैग लूट कर ले गए।

ग्वालियर जिले की डबरा तहसील में डबरा के व्यापारी सेवक राम बजाज HDFC बैंक से कैश निकाल कर जा रहे थे.तभी अचानक दिन दहाड़े फायरिंग कर 35 लाख रुपये की लूट को अंजाम दिया गया। जिसके बाद पूर्व विधायक एवं लघु उद्योग निगम की अध्यक्ष इमरती देवी आक्रोशित हो गई है। वे प्रशासन की कानून-व्यवस्था को लेकर भड़क गई हैं। लुटेरों ने डबरा के सबसे व्यस्त बाजार ठाकुर बाबा रोड पर दिन दहाड़े लूट की एक बड़ी घटना को अंजाम दिया। बदमाशों ने व्यापारी से रुपयों से भरा बैग छीना और कट्टे से फायर करते हुए बाइक पर बैठकर भाग गए। जिसके बाद इमरती देवी ने चेतावनी देते हुए कहा है की जल्द ही आरोपी नहीं पकडे गए तो कल पूरा डबरा बंद कर देंगे।

इन्होने कहा


पूर्व विधायक इमरती देवी इस घटना से नाराजगी जताते हुए मंगलवार को मीडिया से कहा कि यह बहुत बड़ी घटना है। जिसे बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। उन्होंने पुलिस प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि जल्द ही लुटेरे पकड़ में नहीं आते हैं तो कल पूरी डबरा तहसील को बंद कर दिया जाएगा। उन्होंने ये भी कहा कि भले ही वे सरकार में हैं। लेकिन इस मामले को लेकर वे बिलकुल चुप नहीं बैठेंगी और उन्होंने जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ़्तारी की मांग की।

Updated : 22 Nov 2022 2:48 PM GMT
Tags:    

City Desk

Web Journalist www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top