Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > दिनदहाड़े बदमाशों ने महिला पर रिवाल्वर अड़ाकर लूटे जेवरात

दिनदहाड़े बदमाशों ने महिला पर रिवाल्वर अड़ाकर लूटे जेवरात

दिनदहाड़े बदमाशों ने महिला पर रिवाल्वर अड़ाकर लूटे जेवरात
X

ग्वालियर, न.सं.। शहर में बढ़ रही संगीन घटनाओं ने पुलिस सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोलकर रख दी है। दिनदहाड़े बदमाशों ने घर में महिला के ऊपर रिवाल्वर अड़ाकर जेवरात लूट लिए और फरार हो गए। लूटपाट की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटना स्थल का निरीक्षण करने के बाद अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पुरानी छावनी थाना क्षेत्र स्थित मोतीझील पेट्रोल पम्प के पास रहने वाले मथुराप्रसाद राय की पत्नी शंकुतलादेवी गुरुवार को दोपहर साढ़े तीन बजे के करीब घर में अकेली थीं, तभी दो नकाबपोश बदमाशों ने घर में धाबा बोल दिया। घर में घुसते ही बदमाशों ने शंकुतलादेवी पर रिवाल्वर अड़ा दी। बैखोफ नकाबपोश बदमाशों ने शंकुतलादेवी के गले से चैन और कान से टॉप्स लूट लिए। बदमाश महिला के साथ लूटपाट कर फरार हो गए। बताया गया है कि जिस समय बदमाश महिला के साथ लूटपाट कर रहे थे, उन्होंने विरोध करते हुए एक बदमाश के चेहरे से नकाब खींच लिया था। दिनदहाड़े लूटपाट की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और महिला से बदमाशोंं के हुलिए के बारे में पूछताछ की। बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग सका है। पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

दुकान पर बैठा था बेटा

शंकुतला देवी का बड़ा बेटा अनुराग बैंक गया था। जबकि छोटा बेटा घर के पास ही अपनी दुकान पर बैठा हुआ था। बदमाश घर तक पैदल आए थे और लूटपाट करने के बाद पैदल ही घर से भाग गए।

इनका कहना है

महिला के साथ दो नकाबपोश बदमाशों ने लूटपाट की है। आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है। जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा।

राजीव कुमार गुप्ता

पुरानी छावनी थाना प्रभारी

Updated : 26 Jun 2020 12:56 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top