Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > बदमाशों ने दुकान में घुसकर ज्वेलर्स संचालक पर कट्टा अड़ाया, जेवरात लूटे

बदमाशों ने दुकान में घुसकर ज्वेलर्स संचालक पर कट्टा अड़ाया, जेवरात लूटे

तीन दिन में तीन लूट की घटनाओं से सनसनी

बदमाशों ने दुकान में घुसकर ज्वेलर्स संचालक पर कट्टा अड़ाया, जेवरात लूटे
X

ग्वालियर, न.सं.। जिले में अचानक बदमाश सड़कों पर निकल आए हैं और वह ताबड़तोड़ लूट और डकैती की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। सुनार की दुकान पर अंगूठी खरीदने के लिए पहुंचे नकाबापोश बदमाशों ने दिनदहाड़े ज्वैलर्स पर कट्टा अड़ाकर उसकी मारपीट कर दी और सोने-चांदी के जेवरात लूटकर फरार हो गए। तीन दिन में लूटपाट की यह तीसरी घटना है। पुलिस फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है।

महाराजपुरा थाना क्षेत्र स्थित रिलायंस पेट्रोल पम्प पुलिस चौकी के पास सागर पुत्र मुरारीलाल सोनी 20 वर्ष निवासी बलवंत नगर थाटीपुर की तिरुपति ज्वैलर्स के नाम से आभूषण की दुकान है। शनिवार चार बजे के करीब सागर दुकान पर बैठा था, तभी दो नकाबपोश बदमाश ग्राहक बनकर दुकान पर पहुंचे और सागर से सोने की अंगूठी दिखाने के लिए कहा। सागर बदमाशों को पहचान नहीं सका और अंगूठी दिखाने लगा। तभी एक बदमाश ने दुकान का आधा शटर गिरा दिया, जबकि उसके साथी ने सागर के ऊपर कट्टा तान दिया।

दोनों बदमाशों ने दिनदहाड़े ही दुकानदार सागर की मारपीट कर लूटपाट शुरू कर दी। बदमाश दुकान में रखी साढ़े छह किलो चांदी और चार तोला के करीब सोने के जेवरात लूट कर फरार हो गए। बदमाशों के ऊपर सागर ने दुकान के बाहर आकर पथराव भी किया लेकिन वह उसे धक्का देकर फरार हो गए। बदमाशों के शिकार बने संचालक ने पुलिस को घटना के बारे मे सूचना दी। लूटपाट की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और आसपास बदमाशों की तलाश की। फिलहाल बदमाशों का सुराग नहीं लग सका है। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 392, 11/13 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

सागर ने लिया बदमाशों से लोहा

जिस समय बदमाश दुकान में लूटपाट कर रहे थे, उन्हें सागर रोकने का प्रयास कर रहा था। दोनों ही बदमाश सागर के साथ मारपीट कर रहे थे। भागते समय सागर ने जेवरात से भरा बैग पकड़ लिया, तभी एक बदमाश ने उसमें चांटा जड़ दिया और दुकान से बाहर निकलकर भाग गया। जबकि साथी पहले ही बाहर चला गया था।

एक बार दुकान से बाहर जाने के बाद दोबारा आए

बदमाश नौसखिए प्रतीत हो रहे हैं। वह दुकान में आए और सीट पर बैठ गए। जेवरात देखने के बाद बदमाश दुकान से उठकर बाहर चले गए। बदमाश गेट से ही एक बार फिर लौटे और इस बार सागर पर कट्टा अड़ा दिया। दुकान का आधा ही शटर गिरा था, जबकि आधा शटर खुला था। बदमाशों की करतूत दुकान मेें लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। पुलिस का संदेह स्थानीय बदमाशों पर ही ठहर रहा है। पुलिस ने बदमाशों की तलाश में दबिश भी दी है।

इनका कहना है

बदमाशों की हुलिए के आधार पर पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है। पीडि़त ने दो घंटे के बाद घटना के बारे में पुलिस को जानकारी दी है।

आसिफ मिर्जा बेग

महाराजपुरा थाना प्रभारी

Updated : 2020-06-29T06:30:58+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top