Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > ग्वालियर में बोलेरो ने सड़क किनारे बैठे परिवार को कुचला, 2 बच्चियों समेत 5 की मौत

ग्वालियर में बोलेरो ने सड़क किनारे बैठे परिवार को कुचला, 2 बच्चियों समेत 5 की मौत

ग्वालियर में बोलेरो ने सड़क किनारे बैठे परिवार को कुचला, 2 बच्चियों समेत 5 की मौत
X

ग्वालियर। ग्वालियर में आज एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। जिसमें एक बोलेरो कार ने सड़क किनारे बैठे पांच लोगों को कुचल दिया। हादसे में 2 बच्चों 3 लोगों की मौके पर मौत हो गई। गुस्साई भीड़ ने मौके पर चक्का जाम कर दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।

ये घटना बिजौली थाना क्षेत्र में विक्रांत कॉलेज के पास की है। जहां मुरैना से लगुन-फलदान में शामिल होने आया परिवार सड़क किनारे बैठकर बस का इंतजार कर रहा था। उसी समय एक अनियंत्रित तेज रफ़्तार कार ने परिवार के सभी सदस्यों को को कुचल दिया।इससे पहले की परिवार के सदस्य कार से बचने का प्रयास कर पाते हादसा हो गए। वाहन की टक्कर लगने से सुरेश खरे और एक अन्य दूर झाड़ियाें में जा गिरे जबकि निरपाल उर्फ पप्पू जाटव (60), राजा बेटी जाटव (50), बहू राजा बेटी जाटव (35), बच्ची पूनम (7) और रेशमा (6) की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे से गुस्साए लोगों सड़क पर लेटकर एवं झाड़ियां एवं वाहन लगाकर घटना स्थल पर चक्का जाम कर दिया। जाम के कारण हाइवे पर वाहनाें की लंबी कतार लग गई।जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे एवं जाम खुलवाया।

Updated : 27 May 2022 1:48 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top