Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > तेज रफ़्तार बस ने एक्टिवा में मारी टक्कर, भाभी की मौत, ननद घायल

तेज रफ़्तार बस ने एक्टिवा में मारी टक्कर, भाभी की मौत, ननद घायल

तेज रफ़्तार बस ने एक्टिवा में मारी टक्कर, भाभी की मौत, ननद घायल
X

ग्वालियर। शहर के बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के शीलनगर में रहने वाली एक महिला की सड़क हादसे में मौत हो गई। एक तेज रफ़्तार बस ने महिला की एक्टिवा में टक्कर मार दी। इस हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर बस चालक की तलाश शुरू कर दी है।

शीलनगर में रहने वाली महिला एलिजाबेथ जोसेफ पत्नी हनी जोसेफ एक शिक्षिका थी। वह पुरानी छावनी स्थित सेंट जॉन वियानी स्कूल में पढ़ाती थी। एलिजाबेथ की ननद भी इसी स्कूल में टीचर है। महिला आज सुबह अपनी ननद के साथ स्कूल जाने के लिए घर से निकली थी। दोनों स्कूल के नजदीक पहुंचे ही थे की तभी एक तेज रफ़्तार बस ने एक्टिवा में पीछे से टक्कर मार दी। बस की टक्कर से एक्टिवा की की पिछली सीट पर बैठी शिक्षिका एलिजाबेथ उछलकर सड़क पर गिर गई।

बस चालक ने हादसे के बाद भागने की जल्दबाजी में स्पीड बढ़ा दी।जिससे बस का पहिया महिला के सर के ऊपर से निकल गया। महिला की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में ननद को भी चोटें आई है। हादसे की सुचना मिलते ही पुलिस मौके पर मौत हो गई। पुलिस ने प्रकरण दर्ज महिला के शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया और बस चालक की तलाश शुरू कर दी है।

Updated : 12 Oct 2021 10:52 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top