Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > ग्वालियर से डबरा की ओर जा रही कार खाई में गिरी, हृदय विदारक घटना में चार युवकों की मौत

ग्वालियर से डबरा की ओर जा रही कार खाई में गिरी, हृदय विदारक घटना में चार युवकों की मौत

ग्वालियर से डबरा की ओर जा रही कार खाई में गिरी, हृदय विदारक घटना में चार युवकों की मौत
X

ग्वालियर। ग्वालियर से डबरा की ओर जा रही एक कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। जिसमें सवार चार युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक युवक की स्थिति गंभीर बनी हुई है। ये हादसा कल रविवार देर रात जौरासी घाटी के पास हुआ। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल पहुंचाया एवं चारों युवकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।


बताया जा रहा है की चारो युवक 30 वर्षीय शिवम पुत्र शर्मा निवासी ऊषा कालोनी, 27 वर्षीय नवजोत सिख निवासी ठाकुर बाबा रोड, 30 वर्षीय शिवम खागट, कार्तिक पालीवाल रविवार को किसी काम से ग्वालियर आये थे। वह अपना कार्य समाप्त देर रात डबरा वापस लौट रहे थे। जौरासी घाटी के पास किसी अज्ञात वाहन द्वारा पीछे से टक्कर देने के कारण कार अनियंत्रित हो गई और खाई में गिर गई। हादसे में चारों युवकों की मौत गई एवं एक एक अन्य घायल हो गया। पुलिस ने आज सुबह पोस्ट मार्टम के बाद चारो युवकों के शव परिजनों को सौंप दिए है। चार नव युवकों की मौत से डबरा में शोक की लहर व्याप्त है।

Updated : 12 Oct 2021 11:07 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top