Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > तलाक के बाद पत्नी से किया दुष्कर्म, सुंदर नहीं होने का देता था ताना

तलाक के बाद पत्नी से किया दुष्कर्म, सुंदर नहीं होने का देता था ताना

आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

तलाक के बाद पत्नी से किया दुष्कर्म, सुंदर नहीं होने का देता था ताना
X

ग्वालियर। अपनी प्रेमिका से विवाह करने के लिए एक युवक ने पहले पत्नी को धोखे में रखकर तलाक ले लिया और बाद में उसके साथ दुष्कर्म कर दिया। पति ने गर्भवती होने पर गोलियां खिलाकर उसका गर्भपात भी करा दिया। परिजनों के समझाने के बाद भी आरोपी अपनी जिद पर अड़ा रहा तो पीडि़ता ने थाने में शिकायत की।

शताब्दीपुम निवासी 28 वर्षीय महिला का बहोड़ापुर थाना क्षेत्र स्थित हरिहर नगर सागरताल के रहने वाले रवि पुत्र रामपाल राजावत से वर्ष 2017 में हुई थी। विवाह के बाद से ही रवि पत्नी को प्रताडि़त करने लगा था। ताना मारने लगा कि तू सुंंदर नहीं है। इस दरिम्यान रवि ने धारा 9 के तहत न्यायालय में तलाक के लिए प्रकरण लगा दिया। जब महिला को पता चला तो वह घबरा गई और रवि के कहे अनुसार बयान देने पर उसका तलाक हो गया। 3 मार्च 2024 को महिला के भाई को बेटी होने पर वह मायके चली आई। 26 मार्च को पुन: ससुराल पहुंची तो रवि कहने लगा कि अब तुम्हारे लिए इस घर में कोईजगह नहीं है। किसी तरह महिला रवि के पास रुक सकी।

इस दरिम्यान 29 मार्च को रवि ने पीडि़ता के साथ मारपीट कर दुष्कर्म किया और मना करने पर उसके साथ अप्राकृतिक कृत्य कर दिया। इतना सब होने के बाद भी पति नहीं माना और उसे घर से बाहर निकाल दिया। पीडि़ता ने आपबीती परिजनों को सुनाई। पीडि़ता के परिजनों ने रवि व उसके परिजनों को अपने स्तर पर समझाने का प्रयास किया लेकिन बात नहीं बनी और वह अपनी जिद पर अड़े रहे। बाद में परिजन पीडि़ता को लेकर थाने पहुंचे। पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी रवि के खिलाफ धारा 377, 376, 294, 506, के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली। इस संबंध में बहोड़ापुर थाना प्रभारी जितेन्द्र सिंह तोमर का कहना है कि पीडि़ता की शिकायत पर तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी की सरगर्मी से तलाश की जा रही है। आरोपी को जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Updated : 22 April 2024 1:31 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top