Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > प्रतिष्ठित कार कारोबारी ने विवाह का झांसा देकर युवती से किया दुष्कर्म

प्रतिष्ठित कार कारोबारी ने विवाह का झांसा देकर युवती से किया दुष्कर्म

दो वर्ष से घर जाकर कर रहा था शारीरिक शोषण, पुलिस तलाश में जुटी

प्रतिष्ठित कार कारोबारी ने विवाह का झांसा देकर युवती से किया दुष्कर्म
X

ग्वालियर। शहर के जाने माने कार कारोबारी युवती को विवाह का झांसा देकर उसका दो वर्ष से लगातार दुष्कर्म करता रहा। जब युवती ने विवाह का दबाव बनाया तो कारोबारी ने साफ इंकार कर जान से मारने की धमकी दे डाली। पाीडि़ता देर रात थाने पहुंची और पुलिस को आपबीती सुनाई।

विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र में रहने वाली युवती की शहर के प्रतिष्ठित कार कारोबारी मोहन समाधिया निवासी मयूर मार्केट थाटीपुर की दो वर्ष पहले मुलाकात हुई थी। मोहन ने युवती को अपनी बातों में लिया और उसे झांसा दिया कि वह उससे विवाह कर लेगा। पीडि़ता मोहन समाधिया के झांसे में आ गई और दोनों में नजदीकियां बढ़ गईं। कारोबारी युवती के ओहदपुर में स्थित वर्धमान टॉवर के फ्लैट में आने जाना लगा, जब युवती को लगा कि मोहन समाधिया उससे विवाह कर लेगा। युवती कारोबारी के झांसे में आ गई और वह उसका शारीरिक शोषण करने लगा। दो वर्षों के दौरान कारोबारी ने उसे अपने साथ घुमाया फिराया भी और जब भी उसके घर जाता उसका यह कहकर शारीरिक शोषण करता कि अपन जल्दी ही विवाह करने वाले हैं। बताया गया है कि कई बार पीडि़ता ने विवाह का दबाव बनाया लेकिन हर बार उसने गुमराह कर नई चाल दी। युवती ने बीते दिनों मोहन समाधिया से विवाह करनेे के लिए कहा तो वह बिफर गया और उसने विवाह करने से साफ इंकार कर दिया। पीडि़ता शनिवार देर रात थाने पहुंची और पुलिस से शिकायत की। विश्वविद्यालय थाना प्रभारी रामनरेश यादव ने कहा कि मोहन समाधिया ने युवती को विवाह का झांसा देकर उसके घर जाकर दुष्कर्म किया है। पीडि़ता की शिकातय पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश प्रारंभ कर दी है।

शहर ही नहीं गुना और आसपास हैं कार एजेंसियां

मोहन समाधिया की झांसी रोड और शिवपुरी लिंक रोड पर रॉयल हुडंई के आलीशान शोरूम हैं। वहीं गुना में भी कार का शोरूम है और डबरा, दतिया और आसपास कार की एजेसियां खोल रखी हैं। बताते हैं कि गुना में भी समाधिया संदिग्ध गतिविधियों में संलिप्त रहे हैं।

Updated : 12 Oct 2021 11:23 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top