Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > ट्वीटर पर मिली धमकी, स्टेशन पर अलर्ट

ट्वीटर पर मिली धमकी, स्टेशन पर अलर्ट

ट्वीटर पर मिली धमकी, स्टेशन पर अलर्ट
X

ग्वालियर, न.सं.। सिकंदराबाद के डीआरएम को ट्वीटर पर स्टेशनों को बम से उड़ाने की मिली धमकी के बाद ग्वालियर स्टेशन पर भी अलर्ट कर दिया गया है। रविवार को आरपीएफ ने कर्मचारियों, कुलियों व ऑटो चालकों के बीच जाकर उनको किसी भी संदिग्ध वस्तु दिखने पर उसकी जानकारी देने के लिए जागरूक किया।

बीते रोज सिंकदराबाद के डीआरएम को किसी असामाजिक तत्व ने ट्वीटर पर स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी दी है। इस ट्वीट के बाद सभी जोनल रेलवे को अलर्ट कर दिया गया है। ग्वालियर स्टेशन पर भी आरपीएफ और जीआरपी ने सतर्कता बरतना शुरू कर दी है। सोमवार को आरपीएफ निरीक्षक आनंद स्वरूप पांडे ने स्टेशन पर कार्यरत कर्मचारियों, कुलियों व ऑटो चालकों को जागरूक किया। उनको समझाया गया कि ट्रेन, प्लेटफार्म, परिसर या अन्य किसी भी स्थान पर कोई लावारिश वस्तु दिखे तो इसकी सूचना तुरंत आरपीएफ या जीआरपी को दें। सूचना हेल्पलाइन नंबर 182 पर भी दी जा सकती है। कोरोना महामारी के चलते रेलवे स्टेशन से गिनी-चुनी स्पेशल ट्रेनें गुजर रहीं हैं। ट्रेनों की आवाजाही कम होने के कारण अधिकांश समय स्टेशन पर सन्नाटा पसरा रहता है। यात्रियों को स्टेशन के सामने बने यात्री शेड में बैठकर ही ट्रेनों के आने का इंतजार करना पड़ता है। ट्रेन आने के 90 मिनट पहले ही यात्रियों को प्लेटफार्म पर प्रवेश दिया जा रहा है।

इनका कहना है

हमें स्टेशन पर सुरक्षा व्यवस्था और ट्रेनों में चैकिंग करने के निर्देश दिए गए हैं। जिसको लेकर हमने ग्वालियर से गुजरने वाली सभी ट्रेनों में चैकिंग कर यात्रियों को जागरूक किया।

आनंद स्वरूप पांडे, आरपीएफ निरीक्षक

Updated : 2020-09-01T06:30:21+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top