Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > पूर्व पार्षद ने लगाए ग्वालियर पूर्व कांग्रेस प्रत्याशी मुन्नालाल गोयल पर झूठी शिकायत के आरोप

पूर्व पार्षद ने लगाए ग्वालियर पूर्व कांग्रेस प्रत्याशी मुन्नालाल गोयल पर झूठी शिकायत के आरोप

भाजपा में शामिल हुई कांग्रेस नेत्री विद्यादेवी कौरव के घर चुनाव आयोग की एसआईटी टीम के अधिकारियों ने की थी छापामार कार्रवाई , कार्रवाई के बाद नहीं मिला था कुछ भी आपत्तिजनक

पूर्व पार्षद ने लगाए ग्वालियर पूर्व कांग्रेस प्रत्याशी मुन्नालाल गोयल पर झूठी शिकायत के आरोप
X

ग्वालियर/स्वदेश वेब डेस्क। भारतीय जनता पार्टी में हाल ही में शामिल हुईं कांग्रेस नेत्री पूर्व पार्षद विद्यादेवी कौरव ने ग्वालियर पूर्व विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी मुन्नालाल गोयल पर उन्हें बेवजह परेशान करने के आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि मुन्नालाल गोयल को मेरा भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में काम करना अच्छा नहीं लग रहा इसलिए वे ऐसा करवा रहे हैं।

ग्वालियर के एक होटल में पत्रकारों से बात करते हुए भाजपा नेत्री विद्यादेवी कौरव ने कहा कि वे लम्बे समय से मुन्नालाल गोयल के साथ थीं। लेकिन इस बार टिकट मिलने के बाद जब मुन्नालाल गोयल से मिलने गई तो मुझे उनके व्यवहार में मेरे प्रति कुछ बदलाव दिखा। और वे बार बार मेरा और मेरे कार्यकर्ताओं की उपेक्षा करने लगे तो मैंने उनका साथ छोड़ दिया और कांग्रेस पार्टी छोड़ दी और समर्थकों के साथ भाजपा को ज्वाइन कर लिया। भाजपा ज्वाइन करने के बाद मैंने पार्टी उम्मीदवार डॉ सतीश सिंह सिकरवार के समर्थन में जब काम करना शुरू किया तो वे बौखला गए और चुनाव आयोग में मेरे विरुद्ध झूठी शिकायतें करने लगे।

विद्यादेवी ने आरोप लगाए कि शनिवार को दिन से लेकर रात को नौ बजे तक चार बार चुनाव आयोग की टीम उनके घर आई और तलाशी लेती रही। हर बार उसे कुछ भी आपत्तिजनक नहीं मिला फिर भी आयोग की टीम में शामिल लोगों ने घर के हर व्यक्ति, सामान की तलाशी ली और घर को बिखेर कर रख दिया। उन्होंने कहा कि घर में एक कार्यक्रम था जिसमें मेहमान आये थे उनके लिए खाना मंगवाया गया था उसे भी जांचदल ने बर्बाद कर दिया। विद्यादेवी कौरव ने आरोप लगाया कि ये सब मुन्नालाल गोयल के कहने पर किया जा रहा है। उन्होंने चेतावनी दी है कि बिना वजह झूठी शिकायत पर जिस तरह चुनाव आयोग की टीम मुझे टॉर्चर किया है उसके विरुद्ध में न्यायालय जाउंगी।

उल्लेखनीय है कि शनिवार को चुनाव आयोग की एसआईटी को शिकायत मिली थी कि पिंटो पार्क पर रहने वाली पूर्व पार्षद विद्यादेवी के घर महिलाओं का जमावड़ा लगा हुआ है और वहां साड़ियां और अन्य कई वस्तुएं बांटी जा रहीं है। एसआईटी को चार बार शिकायत मिली और हर बार वो जांच दल ने साथ विद्यादेवी कौरव के घर गया लेकिन उन्हें वहां कुछ भी आपत्तिजनक नहीं मिला ।

Updated : 2018-11-30T20:29:50+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top