Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > गर्मियां आते ही सक्रिय हुए लुटेरे, ई-रिक्शा सवार महिला से पर्स छीना

गर्मियां आते ही सक्रिय हुए लुटेरे, ई-रिक्शा सवार महिला से पर्स छीना

पर्स में रखे 16500 रुपये एवं मोबाइल छीनकर ले भागे बाइक सवार बदमाश

गर्मियां आते ही सक्रिय हुए लुटेरे, ई-रिक्शा सवार महिला से पर्स छीना
X

ग्वालियर। ग्वालियर शहर में ई-रिक्शा में सवार होकर अपनी सास के साथ पैसे जमा कराने जा रही महिला से पीछे आए बाइक सवार अचानक झपट्टा मारकर उसका पैसों से भरा पर्स छीनकर ले गए। वारदात को अंजाम पड़ाव थाना क्षेत्र के अंतर्गत महिला पॉलीटेक्निक कॉलेज के सामने दिया गया। घटना की शिकार महिला ने पर्स छीनकर भाग रहे बदमाशों का पीछा किया। लेकिन बाइक की स्पीड तेज होने के कारन बदमाश महिला को चकमा देकर भाग निकले। महिला ने थाने पहुँच अपने साथ हुई घटना की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।

थाना पड़ाव ग्वालियर

जानकारी में आपको बता दें की काफी लम्बे समय के बाद बाइक सवार झपट्‌टामार बदमाश ग्वालियर में सक्रिय हो गए हैं। ये बदमाश अक्सर गर्मी के मौसम में ही वारदातों को अंजाम देते हैं। थाटीपुर स्थित सुरेश नगर निवासी जसमीत कौर अपनी सास के साथ ई-रिक्शा में सवार होकर अपने रिश्तेदार के घर पैसे लेकर जमा करने जा रही थी। पड़ाव थाना क्षेत्र के अंतर्गत महिला पॉलिटेक्निक कॉलेज के सामने पहुँचते ही उनके पीछे से काले रंग की बाइक पर सवार होकर आए 2 युवक झपट्टा मारकर उनका पर्स छीनकर ले गए। महिला ने शोर मचाकर युवकों का पीछा करने की भी कोशिश की लेकिन बाइक की स्पीड तेज होने के कारण बदमाश बाइक से रफू चक्कर हो गए। लूट की शिकार महिला ने पड़ाव थाने जाकर लुटेरों के खिलाफ FIR दर्ज कराई,जिसमे महिला ने बताया की उसके पर्स में रखे 16000 रुपये एवं मोबाइल को बाइक सवार उनसे छीनकर ले गए। जिसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने अपराधियों की पकड़ के लिए जांच पड़ताल एवं चेकिंग शुरू कर दी है। पुलिस ने CCTV खंगालना शुरू करते हुए पुराने बदमाशों को भी राउंडअप करना शुरू कर दिया है

इन्होने कहा

मामले की जानकारी पड़ाव थाना प्रभारी पीएस यादव से लेने पर उन्होंने बताया है की ई-रिक्शा में सवार महिला से बाइक सवार बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम देकर उसका पर्स छीनकर ले गए हैं। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस पर पहुंची एवं जाँच पड़ताल शुरू कर अपराधियों की तलाश शुरू कर उन्हें जल्द से जल्द को गिरफ्तार किया जायेगा।

Updated : 25 March 2023 2:10 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

City Desk

Web Journalist www.swadeshnews.in


Next Story
Top