Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था देह व्यापार, पुलिस ने छापा मारकर किया भंडाफोड़

स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था देह व्यापार, पुलिस ने छापा मारकर किया भंडाफोड़

संदिग्ध हालत में मिली युवतियों एवं स्पा संचालक पर केस दर्ज

स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था देह व्यापार, पुलिस ने छापा मारकर किया भंडाफोड़
X

ग्वालियर। ग्वालियर के सिटी सेंटर इलाके में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे देह व्यापार का पुलिस ने भंडाफोड़ कर दिया। पुलिस ने सोमवार देर रात यहां छापा मारकर दो युवतियों को देह व्यापार करते हुए गिरफ्तार किया। ये लड़कियां ग्राहक की डिमांड की पर दिल्ली से बुलाई गई थी। पुलिस ने युवतियों और स्पा संचालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।


पुलिस को पिछले कई दिनों से स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट चलाए जाने की सूचना मिल रही थी। जिसके आधार पर ग्वालियर क्राइम ब्रांच की टीम ने सिटी सेंटर की वसुंधरा टॉवर में संचालित 9 स्ट्रीट स्पा सेंटर पर छापा मारा। क्राईम ब्रांच की टीम द्वारा स्पा सेंटर पर दबिश देने पर दो महिलाएं देह व्यापार में लिप्त मिली, जिनके पास से जिस्मफरोशी से सबंधित कंडोम जैसे आपत्तिजनक सामग्री प्राप्त हुई। पूछताछ में पता चला की एक महिला दिल्ली व दूसरी महिला ग्वालियर की रहने वाली है। पूछताछ में सामने आया की ग्राहकों के कहने पर दिल्ली से कॉल गर्ल बुलाई जाती थी। पुलिस इस रैकेट से जुड़े अन्य लोगों की तलाश कर रही है।


पुलिस ने जिस पर से मौके पर मिली दो महिलाओं व स्पा संचालक एवं उसके पति के विरुद्ध थाना विश्वविद्यालय में धारा 3,4,5 अनैतिक निवारण अधिनियम के तहत एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Updated : 15 May 2022 4:49 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top