Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > ग्वालियर में स्पा सेंटरों पर खुलेआम चल रहा देह व्यापार, आम आदमी पार्टी ने एसपी ऑफिस पहुंच जताया विरोध

ग्वालियर में स्पा सेंटरों पर खुलेआम चल रहा देह व्यापार, आम आदमी पार्टी ने एसपी ऑफिस पहुंच जताया विरोध

करीब 12 से 15 गेस्ट हाउस की सूची बनाकर एसपी ऑफिस में दी

ग्वालियर में स्पा सेंटरों पर खुलेआम चल रहा देह व्यापार, आम आदमी पार्टी ने एसपी ऑफिस पहुंच जताया विरोध
X

ग्वालियर। ग्वालियर शहर में आज आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने एसपी ऑफिस का घेराव कर ज्ञापन सौपा, उन्होंने शहर में चलाये जा रहे स्पा सेंटरों एवं गेस्ट हाउस पर अवैद्य देह व्यापार की शिकायतों को लेकर आवेदन सौंपा। जिसमे उनके द्वारा किसी आईपीएस अधिकारी के द्वारा मामले की जांच कराने की मांग राखी गयी।

जानकारी के अनुसार सिटी सेंटर स्थित अवैध रूप से संचालित किये जा रहे स्पा सेंटर एवं गेस्ट हाउस में देह व्यापार की बढ़ती शिकायतों को लेकर आज आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने एसपी ऑफिस पहुंचकर आवेदन दिया। जिसमे आम आदमी पार्टी के जिला सचिव शिशुपाल यादव ने बताया की सिटी सेंटर स्थित रिहायशी इलाकों में संचालित किये जा रहे स्पा सेंटरों एवं गेस्ट हाउस के संचालन से आस-पास रह रहे लोगों को अपने बच्चों के भविष्य को लेकर एवं साथ ही अपने घरों के आसपास के बिगड़ते माहौल से इन सेंटरों को बंद कराने की मांग को लेकर अपना पक्ष रखा।

उन्होंने करीब 12 से 15 गेस्ट हाउस की सूची बनाकर एवं उनमें चल रहे अवैध देह व्यापार की शिकायतों को लेकर इन सभी संस्थानों को बंद करने की मांग की हैं। एवं पुरे मामले की जांच आईपीएस अधिकारी से करने की बात कही, मामले को सुनते हुए एएसपी राजेश दंडोतिया ने जल्द से जल्द करवाई करने कला आश्वासन दिया है। आवेदन देते समय आम आदमी पार्टी से मिनाक्षी सिंह, शिशुपाल यादव, अमित शर्मा एवं अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Updated : 5 April 2023 7:02 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

City Desk

Web Journalist www.swadeshnews.in


Next Story
Top