Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > प्रत्याशियों ने घर और समर्थकों के बीच ही बिताया अधिकांश समय

प्रत्याशियों ने घर और समर्थकों के बीच ही बिताया अधिकांश समय

सतीश सिकरवार और समीक्षा गुप्ता ने घर पर की कार्यकर्ताओं से मुलाकात, नारायण सिंह और प्रद्युम्न सिंह ने क्षेत्र में बिताया अधिकांश समय, मुन्नालाल ने पार्टी कार्यकर्ताओं से इकठ्ठा किये चुनावी आंकड़े

प्रत्याशियों ने घर और समर्थकों के बीच ही बिताया अधिकांश समय
X

ग्वालियर/स्वदेश वेब डेस्क। बुधवार को हुए मतदान के बाद गुरुवार का दिन प्रत्याशियों के लिए तुलनात्मक रूप से रिलेक्स रहा। पिछले कई दिन से सुबह उठते ही कार्यकर्ताओं और समर्थकों के साथ क्षेत्र में निकल जाने वाले प्रत्याशियों ने गुरुवार का समय मेल मुलाकातों में ही बिताया। किसी ने घर पर रहकर कार्यकर्ताओं और समर्थकों से भेंट की तो किसी ने क्षेत्र में जाकर। वहीँ किसी प्रत्याशी ने पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं से मतदान के आंकड़े जुटाए और चुनावी गणित का आंकलन किया।

सतीश सिकरवार ने घर पर की कार्यकताओं से भेंट

ग्वालियर पूर्व विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी डॉ सतीश सिंह सिकरवार ने गुरुवार को अपने दिन की शुरुआत देर से की। वे सुबह देर से सोकर उठे उसके बाद नित्यकर्म से निपटने के बाद घर पर ही अपने कार्यालय में आकर बैठ गए। यहाँ कार्यकर्ता उनसे भेंट के लिए पहले से बैठे थे। सकारात्मक परिणामों को लेकर आश्वस्त सतीश सिकरवार के पास जो भी मिलने आ रहा था उन्हें अग्रिम बधाई दे रहा था।

समीक्षा गुप्ता घर पर ही रहीं, मिलने पहुंचे कार्यकर्ता

ग्वालियर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र से भाजपा से बगावत कर निर्दलीय चुनाव लड़ने वाली समीक्षा गुप्ता ने दिन की शुरुआत रोज की तरह की। वे निर्धारित समय पर उठीं और रोज की तरह सुबह 6 बजे सास और ससुर को चाय देने के बाद अपने लिए और अपने पति के लिए चाय बनाई। उसके बाद नित्यकर्म से निवृत होकर नाश्ता आदि बनाकर तैयार होकर अपने निवास पर बने कार्यालय में आ गईं जहाँ उनके कार्यकर्ता और समर्थक उनका इन्तजार कर रहे थे । जीत को ईश्वर पर छोड़ने की बात कहते हुए उन्होंने कहा कि मैं तो बस इतना चाहती हूँ कि सबकी मेहनत सफल हो जाये।

नारायण सिंह कुशवाह ने घर पर की भेंट फिर निकले मार्केट में

ग्वालियर दक्षिण विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी मंत्री नारायण सिंह कुशवाह रोज की तरह जल्दी सोकर उठे, स्नान, पूजा - पाठ कर वे अपने घर पर ही रहे। यहाँ कार्यकर्ताओं ने उनसे भेंट की। कार्यकर्ताओं से भेंट करने के बाद वे गाड़ियों से चुनिंदा कार्यकर्ताओं को साथ लेकर मार्केट में लोगों का हालचाल जानने और मतदान की समीक्षा के लिए निकल गए। जीत को लेकर पूरी तरह आश्वस्त नारायण सिंह का कहना है कि उन्हें जनता पर भरोसा है और उनके अंदर आत्मविश्वास है।

कार्यकर्ताओं का हाल जानने क्षेत्र में घूमे प्रद्युम्‍न सिंह

ग्वालियर विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याशी सुबह थोड़ा देर से उठे। पिछले कुछ दिनों से देर रात तक किये प्रचार की थकावट अभी भी उनके चेहरे पर दिखाई दे रही थी। नित्यकर्म से निपटने के बाद प्रद्युम्न सिंह सबसे पहले गदाईपुरा में राठौर परिवार से मिलने गए जिनका बच्चा पिछले कई दिनों से लापता है, उसके बाद वे संजय नगर क्षेत्र में कुछ कार्यकर्ताओं के घर गए जिनकी प्रचार के दौरान तबियत खराब हो गई थी । इसके बाद वे कांच मिल क्षेत्र में पहुंचे जहाँ कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया, यहाँ कार्यकर्ताओं ने उन्हें जीत की अग्रिम बधाई दी। मेल मुलाकात के बाद वे अपने कार्यालय पर आ गए जहाँ फिर कार्यकर्ताओं से भेंट का सिलसिला शुरू हो गया।

मुन्नालाल ने पार्टी कार्यालय पर कार्यकर्ताओं से जुटाए मतदान के आंकड़े

ग्वालियर पूर्व विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार मुन्नालाल गोयल सुबह से क्षेत्र में ही रहे। रिलेक्स मूड में दिखाई दे रहे मुन्नालाल की दिनचर्या रोज की तरह ही रही। सुबह उठकर नित्यकर्म से निवृत होकर वे बारादरी चौराहे पर आकर कांग्रेस कार्यालय पर बैठ गए और यहाँ उन्होंने ब्लॉक अध्यक्षों से मतदान के आंकड़े जुटाए जिससे उनका विश्लेषण किया जा सके। उन्होंने उनकी विधानसभा में कम मतदान को फायदेमंद बताते हुए कहा कि जितना भी मतदान हुआ है उसका लाभ हमें ही मिलेगा क्योंकि हमारे मतदाता ने बहुत मतदान किया है।

Updated : 2018-11-29T23:16:30+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top