Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > प्रद्युम्न-सतीश का जोरदार स्वागत, हारे प्रत्याशी सदमे में

प्रद्युम्न-सतीश का जोरदार स्वागत, हारे प्रत्याशी सदमे में

प्रद्युम्न-सतीश का जोरदार स्वागत, हारे प्रत्याशी सदमे में
X

ग्वालियर, विशेष प्रतिनिधि। ग्वालियर विधानसभा से रिकार्ड मतों से विजयी हुए भाजपा प्रत्याशी एवं मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर का स्वागत का सिलसिला मतगणना के बाद से शुरू होने के बाद बुधवार को भी जारी रहा। उनके निवास पर समर्थकों की भीड़ स्वागत करने मौजूद रही। इस बीच श्री तोमर ने वरिष्ठ भाजपा नेताओं के निवास पहुंचकर आशीर्वाद लिया। वहीं ग्वालियर पूर्व से विजयी हुए कांग्रेस के डॉ. सतीश सिंह सिकरवार के पहली बार विधायक बनने की खुशी अलग ही झलक रही है। उनके निवास पर दोपहर तक स्वागत का सिलसिला चलता रहा। बाद में वह भोपाल रवाना हो गए।

उल्लेखनीय है कि ग्वालियर विधानसभा में हुए उप-चुनाव में भाजपा के प्रद्युम्न सिंह तोमर ने कांग्रेस के सुनील शर्मा को 33123 मतों से बुरी तरह पराजित कर दिया। श्री शर्मा किसी भी चक्र में उनकी बराबरी पर नहीं आ पाए। कांग्रेस के लिए यह सीट गंवाना भारी पड़ गया। वहीं श्री तोमर की जीत दिन में ही तय हो गई थी इसीलिए उनकी प्रचंड जीत को लेकर समर्थकों में खासा उत्साह रहा। फिर पटाखे-मिठाई के साथ जश्न मनाना शुरू हो गया। बुधवार को उनके निवास पर बड़ी संख्या में समर्थक पहुंचे। इस दौरान श्री तोमर सांसद विवेक नारायण शेजवलकर एवं महानगर अध्यक्ष कमल माखीजानी के निवास पर पहुंचे। यहां नेताओं ने उनका मुंह मीठा कराया।

सतीश-राजे भोपाल रवाना

ग्वालियर पूर्व से सतीश सिकरवार एवं डबरा से सुरेश राजे के विजयी होने पर समर्थकों ने उनका जोरदार स्वागत किया। दोपहर 12 बजे इन दोनों विजयी प्रत्याशियों के अलावा ग्वालियर के प्रत्याशी सुनील शर्मा, प्रदेश उपाध्यक्ष अशोक सिंह, डबरा की प्रभारी एवं विधायक डॉ. विजयलक्ष्मी साधो, पूर्व के प्रभारी एवं विधायक पीसी शर्मा, शहर जिला कांग्रेस अध्यक्ष देवेन्द्र शर्मा सहित अन्य नेता भोपाल रवाना हो गए। भोपाल में प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ द्वारा प्रदेश के सभी प्रत्याशियों, जिलाध्यक्षों एवं विधानसभा प्रभारियों की बैठक बुधवार की शाम बुलाई गई।

Updated : 2021-10-12T16:44:51+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top