Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > सरपंच के हत्यारों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, करौली से पकड़कर ग्वालियर लाए गए

सरपंच के हत्यारों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, करौली से पकड़कर ग्वालियर लाए गए

हत्यारों के पास कई अवैध हथियार बरामद हुए है

सरपंच के हत्यारों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, करौली से पकड़कर ग्वालियर लाए गए
X

ग्वालियर। ग्वालियर में चार दिन पहले बान्हेरी गांव के सरपंच की हत्या करने वाले बदमाशों को आज गुरुवार को पुलिस ने पकड़ लिया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 315 बोर के 03 कट्टे मय 20 जिंदा राउण्ड किये बरामद किये हैं। हत्या के बाद पुलिस ने सभी आरोपियों पर 5-5 हजार का इनाम घोषित किया था।

बता दें कि चार दिन पहले सोमवार 9 अक्टूबर को ग्वालिय र के पड़ाव थाना क्षेत्र स्थित गांधीनगर में कुछ नकाबपोश बदमाशों ने बन्हेरी गांव के सरपंच विक्रम रावत की हत्या कर दी थी।वह कांग्रेस समर्थित सरपंच था। इसके बाद पूरे इलाके में दहशत फ़ैल गई थी। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी। पुलिस ने परिजनों के संदेह पर पुष्पेंद्र रावत, बंटी रावत, अतेंद्र रावत, मुकेश रावत सहित पांच लोगों पर आरोन थाना पुलिस ने हत्या की एफआइआर दर्ज की थी। इनकी गिरफ्तारी पर 5-5 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था।

पूछताछ जारी -

हत्या के बाद से पड़ाव पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम लगातार आरोपियों की तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही थी। सभी आरोपी हत्या को अंजाम देकर करौली भाग गए थे। पुलिस ने जानकारी मिलते ही उनके ठिकानों पर छापा मारा और चारों हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल इनसे पूछताछ की जा रही है

Updated : 13 Oct 2023 12:43 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top