Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > साधु के भेष में छिपकर रह रहे बदमाश को पुलिस ने किया गिरफ्तार

साधु के भेष में छिपकर रह रहे बदमाश को पुलिस ने किया गिरफ्तार

साधु के भेष में छिपकर रह रहे बदमाश को पुलिस ने किया गिरफ्तार
X

ग्वालियर। पिछले सात सालों से फरार चल रहें एक अपराधी को आज हजीरा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। डकैती,हत्या के प्रयास लूट व अन्य मामलों में आरोपी फरार देवेंद्र सिंह चौहान को मुखबिर से मिली सूचना के बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। फरार बदमाश देवेंद्र सिंह पड़ाव स्थित हनुमान मंदिर में साधू का वेश बनाकर रह रहा था।

दरअसल, हजीरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली जती की लाइन निवासी देवेन्द्र दर्जी उर्फ देवेन्द्र सिंह चौहान ने करीब सात साल पहले अपने साथियों विजय भदौरिया ,नरेन्द्र उर्फ नारू,टिंकू पंडित उर्फ रिंकू उर्फ ब्रज किशोर,गोकुल परिहार,के साथ एक डकैती डालने की योजना बनाई थी। उस समय डकैती के प्रयास में सभी को गिरफ्तार कर लिया गया था। लेकिन देवेन्द्र दर्जी पेरोल जम्प से फरार होकर मथुरा वृदावंन भाग गया था।

बाबा के लॉकडाउन के बाद वह लंबे समय के बाद वापिस ग्वालियर आया। पड़ाव पुल के नीचे स्थित हनुमान मंदिर में वह साधु का वेश बनाकर रह रहा था। मुखबिर द्वारा बदमाश के छिपे होने की सुचना मिलने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। कई अपराधों में लिप्त शातिर बदमाश पुलिस से बचने के लिए मंदिरों पर बाबा के भेष में रहता था। किसी को उसकी सच्चाई का पता ना चले और धर्म न्याय की बातें करता था।




Updated : 9 July 2020 10:15 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top