Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > प्रधानमंत्री के सभा स्थल का एपीजी ने किया निरीक्षण

प्रधानमंत्री के सभा स्थल का एपीजी ने किया निरीक्षण

स्थानीय अधिकारियों से सुरक्षा इंतजाम को लेकर किया मंथन, 16 को प्रधानमंत्री ग्वालियर से करेंगे प्रदेश के दौरे की शुरुआत, 20 विधानसभाओं के उम्मीदवार होंगे शामिल

प्रधानमंत्री के सभा स्थल का एपीजी ने किया निरीक्षण
X

ग्वालियर। प्रधानमंत्री के सभा स्थल का मंगलवार को एसपीजी की टीम ने निरीक्षण कर स्थानीय अधिकारियों को सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम करने के निर्देश दिए। सभा स्थल पर नगर निगम द्वारा सफाई कराई जा रही है। वहीं जिस मार्ग से प्रधानमंत्री का काफिला निकाला जाएगा, उन सडक़ों पर डामरीकरण किया जा रहा है।

उल्लेखनीय है कि 16 नवम्बर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी चुनावी सभा को सम्बोधित करने के लिए ग्वालियर आ रहे हैं। प्रधानमंत्री के आगमन से पूर्व स्थानीय प्रशासन अलर्ट हो गया है। जिसके चलते दिल्ली से एसपीजी की टीम ग्वालियर आई और मेला मैदान स्थित उस स्थान पर पहुंंची जहां प्रधानमंत्री की सभा होनी है। एसपीजी की टीम ने जिला प्रशासन, नगर निगम और पुलिस अधिकारियों से कार्यक्रम स्थल की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर बातचीत कर दिशा-निर्देश दिए। इसके साथ ही पुलिस महानिरीक्षक अंशुमन यादव भी कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे और अधीनस्थ अधिकारियों के साथ सुरक्षा व्यवस्था को लेकर बैठक की। बताया गया है कि प्रधानमंत्री को वायु सेना के हवाई अड्डे से सडक़ मार्ग के जरिए कार्यक्रम स्थल पर लाया जाएगा, संभवत: अंधेरा होने के कारण यह व्यवस्था की जा रही है। प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर नगर निगम द्वारा गोले का मंदिर से लेकर बैंक कॉलोनी, इन्द्रमणी नगर में सडक़ों पर पेंचवर्क करने के साथ ही कहीं पर सडक़ बनाई जा रही है। वहीं सुरक्षा व्यवस्था में तैनात किए गए दो हजार जवानों को 15 नवम्बर को उनकी ड्यूटी के स्थान के बारे में बता दिया जाएगा। एसपीजी ने निरीक्षण के दौरान सुरक्षा व्यवस्था को लेकर स्थानीय अधिकारियों से गहन चर्चा की। मंगलवार को कार्यक्रम स्थल पर सफाई का काम गति पर था, वहीं बुधवार से पंडाल और मंच बनाने का काम प्रारंभ किया जाएगा। कार्यक्रम स्थल पर प्रधानमंत्री की सुरक्षा का कड़ा घेरा होगा।




Updated : 2018-11-14T21:42:02+05:30
Tags:    

Swadesh News

www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top