Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > ग्वालियर आगमन से पहले प्रधानमंत्री मोदी ने की रेलवे स्टेशन की तारीफ, कहा - यात्रियों का सफर होगा आसान

ग्वालियर आगमन से पहले प्रधानमंत्री मोदी ने की रेलवे स्टेशन की तारीफ, कहा - यात्रियों का सफर होगा आसान

आगामी 2 अक्टूबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ग्वालियर आने वाले है। इस दौरान कई प्रोजेक्ट्स का शिलान्यास कर मप्र को करोड़ो रूपए की सौगात देंगे।

ग्वालियर आगमन से पहले प्रधानमंत्री मोदी ने की रेलवे स्टेशन की तारीफ, कहा - यात्रियों का सफर होगा आसान
X

ग्वालियर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गांधी जयंती इ अवसर पर 2 अक्टूबर को ग्वालियर आने वाले है।जिसके लिए जिले भर में तैयारियां चल रही है। ग्वालियर आगमन से पहले प्रधानमंत्री ने ग्वालियर रेलवे स्टेशन की जमकर तारीफ की है। उन्होंने रेलवे स्टेशन के हो रहे विकास कार्य की सराहना करते हुए कहा की ग्वालियर रेलवे स्टेशन अच्छे तरीके से तैयार हो रहा है, जो आम लोगों का सफर बेहद आसान बनाएगा।

प्रधानमंत्री ने रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कहा कि बहुत खूब! देश भर के रेलवे स्टेशन का कायाकल्प करना हमारी सरकार की प्राथमिकता है। अत्यधिक सुविधाओं के साथ ग्वालियर रेलवे स्टेशन के विकसित होने से यात्रियों का सफर बहुत ही आसान होगा।

प्रशासन स्तर पर तैयारियां जारी -

बता दें की आगामी 2 अक्टूबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ग्वालियर आने वाले है। इस दौरान कई प्रोजेक्ट्स का शिलान्यास कर मप्र को करोड़ो रूपए की सौगात देंगे। इस दौरे को लेकर प्रशासनिक स्तर पर काफी तैयारी की जा रही है। कहा जा रहा है कि लगभग पांच हजार से अधिक पुलिसकर्मियों के माध्यम से सुरक्षा व्यवस्था की जाएगी। वहीं, विशेष हेलीपैड की व्यवस्था भी की जा रही है।

Updated : 30 Sep 2023 4:00 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top