Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > बारिश से उखड़ा डामर, मुसीबत बने सड़कों के गड्ढे

बारिश से उखड़ा डामर, मुसीबत बने सड़कों के गड्ढे

बारिश से उखड़ा डामर, मुसीबत बने सड़कों के गड्ढे
X

ग्वालियर, न.सं.। बारिश ने शहर की सड़कों की सूरत बिगाड़ दी है। कई जगह सड़क की गिट्टियां निकल चुकी हैं। इससे फिसलन बढ़ गई है। कई मुख्य मार्गों एवं चौराहों पर गड्ढे इतने गहरे हो गए हैं कि वाहन चालक गिरकर चोटिल हो जाते हैं। पानी भरा होने से गड्ढों की गहराई का पता नहीं चल पाता है। तीन दिन हुई तेज बारिश के कारण सड़कें सबसे ज्यादा छलनी हुई हैं। कोई तालाब बन गईं तो किसी से डामर ही गायब हो गया। बारिश से पहले कोरोना संक्रमण के कारण सड़कों की मरम्मत नहीं हो सकी। अब बारिश के दौरान बुरी स्थिति बन गई है।

स्वदेश संवाददाता ने शहर के प्रमुख मार्गों व क्षेत्रों का जायजा लिया तो सड़क पर कई खतरनाक गड्ढे मिले, जिन्हें भरने के लिए फिलहाल जिम्मेदारों ने कोई कदम नहीं उठाया है। सिटी सेंटर के पास न्यू कलेक्ट्रेट व इससे जुड़ी कॉलोनियों के सबसे ज्यादा बुरे हाल हैं। कई जगह गिट्टी बाहर निकल आई है। वहीं इसकी मरम्मत के नाम पर ईंट व मिट्टी डाली जा रही है। इससे लोगों को और अधिक परेशानी उठानी पड़ रही है।

एक किमी में ढेरों गड्ढे, रात में गिर जाते हैं राहगीर

जयेन्द्रगंज रोड से नदी गेट की दूरी करीब एक किमी है। इसमें से आधा हिस्सा जर्जर हो गया है। जबकि इसी मार्ग पर तीन माह पहले तानसने नगर निवासी एक युवक की गड्ढे में गिरकर मौत चुकी है। वहीं अंधेरा होने से रात में कई राहगीर दोपहिया सहित गिरकर चोटिल हो चुके हैं।

Updated : 13 April 2024 1:01 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top