Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > ग्वालियर में पेरेंटस एसोसिएशन ने दिया धरना, कहा नो स्कूल-नो फीस का

ग्वालियर में पेरेंटस एसोसिएशन ने दिया धरना, कहा नो स्कूल-नो फीस का

ग्वालियर में पेरेंटस एसोसिएशन ने दिया धरना, कहा नो स्कूल-नो फीस का
X

ग्वालियर। कोरोना संक्रमण के चलते प्रदेश में सभी स्कूल एवं शैक्षणिक संस्थान मार्च से बंद है। स्कूल बंद होने के बाद भी कई स्कूल संचालकों द्वारा पेरेंट्स से बराबर फीस देने के लिए दबाव बनाया जा रहा है। जिसका विरोध आज पेरेंटस एसोसिएशन ऑफ़ मप्र ने फूल बाग़ पर किया। उन्होंने यहाँ प्रदर्शन करते हुए नो स्कूल नो फीस का नियम लागू किये जाने की मांग की है।

दरअसल, आज पेरेंट्स एसोसिएशन ऑफ़ मप्र ने फूलबाग पर धरना प्रदर्शन करते हुए सांसद विवेक शेजवलकर व शिक्षा मंत्री ने नाम ज्ञापन सौपा। जिसमें उन्होंने मांग की है की इस वर्ष जारी कोरोना महामारी के कारण कई लोग बेरोजगार हो गए है। कई लोगों के व्यावसे भी ठप्प पड़े हुए है। जिसके कारण ऐसी स्थिति में समय पर बच्चों की स्कूल फीस भरना संभव नही है।जिसके लिए नो स्कूल नो फीस का नियम लागू किया जाए ।

एसोसिएशन का कहना है की स्कूल संचालकों द्वारा कमाई के लिए ऑन नलाइन पढाई का तरीका अपनाकर के बच्चों के पालकों पर स्कूल की फीस भरने के लिए बहुत ज्यादा दबाब बनाया जा रहा है। तीन तीन घंटे ऑनलाइन पढाई करने से बच्चे आंख व दिमागी तकलीफो से ग्रसित हो रहे है।इसलिए इस वर्ष फीस माफी के आदेश जारी किया जाए ।


Updated : 25 July 2020 12:18 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top