Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > शहर में फलफूल रहा आनलाइन क्रिकेट सट्टा, सटोरिए पकड़े

शहर में फलफूल रहा आनलाइन क्रिकेट सट्टा, सटोरिए पकड़े

अपराध शाखा पहले ही 19 लाख का क्रिकेट सट्टा पकड़ चुकी है

शहर में फलफूल रहा आनलाइन क्रिकेट सट्टा, सटोरिए पकड़े
X

ग्वालियर, न.सं.। शहर में आइपीएल क्रिकेट मैच पर सट्टा खिलाने वाले बुकी और दांव लगाने वाले सटोरिए सक्रिय हैं। क्रिकेट का बुखार सटोरियों के सिर चढक़र बोल रहा है। तभी तो आनलाइन लाखों के दाम लगाए जा रहे हैं। अपराध शाखा ने एक पॉश कॉलोनी के फ्लैट के अंदर हर बॉल फेंकने प ऑनलाइन सट्टा खिलाने वाले सटोरियों को दबोचा। हालाकि सटोरियों के पास से ज्यादा नगदी बरामद नहीं की जा सकी है।

आईपीएल क्रिकेट टूर्नामेंट भले ही हजारों किमी दूर दुबई में हो रहा है लेकिन ग्वालियर में सटोरियो में दांव लगाने का खुमार सिर चिढक़र बोल रहा है। मंगलवार को चैन्नई और हैदराबाद के बीच आईपीएल क्रिकेट मैच चरम पर था तो वहीं विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र स्थित पॉश कॉलोनी विंडसर हिल के फ्लैट नम्बर सी-131 के बंद कमरे में लाखों के दांव लगाए जा रहे थे। अपराध शाखा को हर बार की तरह इस बार भी मुखबिर से सूचना मिली कि क्रिकेट मैच पर विंडसर हिल में ऑनलाइन सट्टा खिलाया जा रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस ने बताए गए फ्लैट में दबिश देकर चार सटोरियों को दबोच लिया। सटोरियों के पास से इस बार लाखों रूपए की नगदी नहीं मिली मात्र पांच हजार रूपए और तीन लेपटॉप मोबाइल और हिसाब किताब की कॉपी बरामद की गई। पकड़े गए सटोरियों ने पूछताछ के दौरान बताया कि वह 98 बेटक्रिकडॉट काम के माध्यम से ऑनलाइन सट्टा खिलाते हैं। पुलिस ने सटोरियों के खिलाफ सट्टा अधिनियम के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्व कर पूछताछ प्रारंभ कर दी। बता दें कि अपराध शाखा ने अभी हाल ही में ही तीन सटोरियों को पकड़ा था जिनके पास से 19 लाख रूपए बरामद किए थे।

पकड़े गए सटोरियों के नाम

विवेक पुत्र विजय शर्मा 30 वर्ष निवासी सिंह पुर रोड मुरार, सांवत पुत्र पूरन सोनी 26 वर्ष निवासी सिंह पुर रोड निराला नगर मुरार और राजेन्द्र पुत्र घनश्याम दास अहिरवार 28 वर्ष निवासी गुदड़ी बाजार बड़ापुरा झांसी उत्तरप्रदेश हैं।

शहर की बस्तियों में युवा लगा रहे हैं दांव

आईपीएल क्रिकेट मैच पर सट्टा खिलाने वाले सटोरियों ने अपने अपने क्षेत्र बांट रखे हैं। गली मौहल्लों में युवा वर्ग शाम होते ही एक नियत स्थान पर जमा हो जाते हैं और लाखों रूपए का दांव हर दिन लगाया जा रहा है। क्रिकेट मैच पर इन दिनों जमकर सट्टा खिलाया जा रहा है। जिससे गरीब युवा बर्वाद हो रहे हैं।

Updated : 12 Oct 2021 11:22 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top