Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > OBC महासभा ने करणी सेना का जताया विरोध, कहा - सीएम को गाली देने वालों की हो गिरफ्तारी

OBC महासभा ने करणी सेना का जताया विरोध, कहा - सीएम को गाली देने वालों की हो गिरफ्तारी

शैलेन्द्र सिंह झाला ने कहा करणी सेना ऐसे असामाजिक तत्वों का समर्थन नहीं करती

OBC महासभा ने करणी सेना का जताया विरोध, कहा - सीएम को गाली देने वालों की हो गिरफ्तारी
X

ग्वालियर। म.प्र. की राजधानी भोपाल में करनी सेना के द्वारा किये गए आंदोलन में कुछ लोगों के द्वारा म.प्र के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग कर नारेबाजी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे लेकर आज ग्वालियर शहर में किरार समाज एवं पिछड़ा वर्ग के द्वारा एसपी ऑफिस का घेराव कर एसएसपी अमित सांघी को ज्ञापन देकर आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की।


जानकारी के अनुसार भोपाल के जम्बूरी मैदान में करणी सेना द्वारा बीती 8 जनवरी से आर्थिक स्थिति के आधार पर आरक्षण समेत 21 मांगों को स्वीकार करने एवं बिना जांच के गिरफ्तारी नहीं करने की मांग को लेकर अनिश्चितकालीन आंदोलन शुरू किया था। जिसमे राज्य सरकार के द्वारा उनकी कुल 18 माँगो को लेकर कमेटी का गठन किया गया ,जिसमे ये कमिटी दो महीने में अपनी रिपोर्ट राज्य सरकार को सौपेगी। जिसके बाद 12 जनवरी को सोशल मीडिया पर इसी आंदोलन को लेकर कुछ लोगो के द्वारा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ अभद्र भाषा एवं गालियों का प्रयोग करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे लेकर ग्वालियर शहर में पिछड़ा वर्ग समाज एवं किरार महासभा के द्वारा एसपी ऑफिस का घेराव कर उक्त आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही कर उनकी गिरफ़्तारी करने की मांग की ,जिसे लेकर एसएसपी अमित सांघी ने आरोपियों को चिन्हित कर उनके खिलाफ एफआईआर करने के आदेश दिए हैं।


इन्होंने कहा

हमारी टीम के द्वारा करणी सेना के प्रदेश संगठन मंत्री शैलेन्द्र सिंह झाला से बात करने पर उन्होंने बताया की उनके द्वारा इस आंदोलन में सर्व समाज को आमंत्रित किया गया था, उन्होंने कहा की करणी सेना इस प्रकार के किसी भी उपद्रव के लिए ज़िम्मेदार नहीं है हमने शांतिपूर्ण अपनी मांगे रख कर आंदोलन किया ,एवं उन्होंने ये भी कहा की अगर अगर उनके संघठन का यदि कोई भी सदस्य इसमें लिप्त पाया जाता है तो उस पर कार्यवाही कर उसे करनी सेना से निष्काषित किया जायेगा एवं करणी सेना ऐसे अभद्र भाषा का उपयोग करने वाले लोगों की निंदा करता है।

Updated : 13 Jan 2023 2:19 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

City Desk

Web Journalist www.swadeshnews.in


Next Story
Top