Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > अमृत के कार्यों को देखने पहुंचे निगमायुक्त, बोले- 15 अप्रैल 2021 तक पूरे हों काम

अमृत के कार्यों को देखने पहुंचे निगमायुक्त, बोले- 15 अप्रैल 2021 तक पूरे हों काम

निरीक्षण कर काम में गति देने के दिए निर्देश

अमृत के कार्यों को देखने पहुंचे निगमायुक्त, बोले- 15 अप्रैल 2021 तक पूरे हों काम
X

ग्वालियर,न.सं.। बीते रोज निगम प्रशासक एमबी ओझा की हिदायत के दूसरे दिन शनिवार को निगमायुक्त संदीप माकिन पुन: शहर निरीक्षण पर निकले। जिसमें उन्होंने अधीनस्थों को 15 अप्रैल 2021 तक अमृत योजना के सभी कार्य हर हाल में पूर्ण करने के निर्देश ठेकेदारों को दिए।

शनिवार को नगर निगम आयुक्त संदीप माकिन अमृत योजना के तहत किए जा रहे विभिन्न कार्यों का निरीक्षण योजना के अधीक्षण यंत्री आरएलएस मौर्य के साथ किया। उन्होंने तिघरा स्थित वाटर ट्रीटमेंट प्लांट का निरीक्षण किया तथा ट्रीटमेंट प्लांट को 15 अप्रैल तक पूर्ण करने के निर्देश संबंधित ठेकेदारों को दिए। जिससे शहर के नागरिकों को जल प्रदाय प्रारंभ किया जा सके। निगमायुक्त द्वारा तिघरा से 42 करोड़ रुपए की लागत से डाली जा रही पानी की लाइन का अवलोकन कर मौके को देखा, जिस पर अधिकारियों द्वारा बताया गया कि यह कार्य लगभग पूर्णत: की ओर है। जिसको लेकर निगमायुक्त ने तत्काल अधिकारियों को निर्देशित किया कि तत्परता से कार्य पूर्ण करें, जिससे 15 अप्रैल 2021 के बाद जल वितरण का कार्य प्रारंभ किया जा सके। भ्रमण के दौरान पुराने वाटर ट्रीटमेंट प्लांट पर पौधारोपण का कार्य किया गया। निरीक्षण के दौरान अपर आयुक्त मुकुल गुप्ता, अधीक्षण यंत्री आरएलएस मौर्य, कार्यपालन यंत्री जागेश श्रीवास्तव उपस्थित रहे।

सड़क नहीं तो वोट नहीं, लोगों ने लगाएं बैनर

सड़क नहीं तो वोट नहीं। हमारे यहां न तो सड़क है न सुविधाएं हैं, चेम्बर खुले पड़े हैं, सीवर का पानी सड़कों पर बह रहा है। अगर यही हाल रहेगा तो हम लोग वोट नहीं देंगे। यह बातें ग्वालियर विधानसभा क्षेत्र के शीलनगर के रहवासियों ने अपने क्षेत्र में बैनर के माध्यम से लिखी। मामले की जानकारी जैसे ही निगम अधिकारियों के पास पहुंची तो दोपहर में ग्वालियर विधानसभा क्षेत्र के अमृत योजना में सीवर-पानी कार्य देखने वाले प्रभारी कार्यपालन यंत्री आरके शुक्ला व क्लस्टर अधिकारी सुशील कटारे मौके पर पहुंचे। उन्होंने चेंबरों के ढक्कन न लगे होने व रेस्टोरेशन की खराब स्थिति को देखकर जल्द से जल्द सुधार व सड़क बनाने का आश्वासन लोगों को दिया। जिस पर लोगों ने कहा कि हर बार यहीं कहा जाता है, लेकिन अब काम नहीं हुए तो किसी भी नेता को वोट नहीं मिलेगा।

Updated : 2020-07-19T06:30:47+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top