Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > NIA की ग्वालियर में बड़ी कार्रवाई, गजवा-ए -हिन्द से जुड़े संदिग्ध को हिरासत में लिया

NIA की ग्वालियर में बड़ी कार्रवाई, गजवा-ए -हिन्द से जुड़े संदिग्ध को हिरासत में लिया

NIA की ग्वालियर में बड़ी कार्रवाई, गजवा-ए -हिन्द से जुड़े संदिग्ध को हिरासत में लिया
X

ग्वालियर। ग्वालियर में आज NIA (राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण) की एक बड़ी कार्यवाही कर एक मुस्लिम आतंकी संघठन से जुड़े संदिघ्ध को ग्वालियर पुलिस की मदद से गिरफ्तार कर लिया है। NIA की टीम पुरे भारत में गजवा ए हिन्द और PFI लिंक से जुड़े आरोपियों को लेकर कार्रवाई कर रही है।

जानकारी के अनुसार बता दें की NIA की टीम बुधवार की शाम ग्वालियर पहुंची थी। खबर मिली थी की गजवा ए हिन्द मामले में बिहार में जारी कार्रवाई में आरोपितों का लिंक ग्वालियर के बहोड़ापुर इलाके के रहने वाले युवक से मिला है। संदिग्ध युवक के द्वारा लगातार इंटरनेट और फोन कॉल के जरिए गजवा ए हिन्द के आरोपितों से संपर्क में रहने की सूचना NIA की टीम को मिली थी। आज सुबह NIA की टीम ने स्थानीय पुलिस के साथ बहोड़ापुर इलाके में रहने वाले एक संदिग्ध युवक के घर पहुंचकर उसे अपनी हिरासत में ले लिया है। हिरासत में लेने के बाद संदिग्ध युवक से 3 घंटे तक कड़ी पूछताछ की गयी। सारी जानकारियां जुटाने के बाद NIA की टीम युवक की गिरफ़्तारी की कोई अधिकारी पुष्टि न करते हुए ग्वालियर से रवाना हो गई।

इन्होने बताया

मामले की जानकारी लेने पर ग्वालियर एसएसपी अमित सांघी ने बताया की बहोड़ापुर इलाके में बीते रोज आई NIA की टीम ने एक संदिग्ध युवक से पंजीबद्ध अपराध के मामले में पूछताछ करनी थी। जिसमे युवक को ग्वालियर पुलिस की सहयता से बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के रामजी का पुरा से लाकर कुछ घंटे पूछताछ कर उसे छोड़ दिया गया।

एसएसपी ग्वालियर मध्यप्रदेश पुलिस

अमित सांघी

Updated : 13 April 2024 12:53 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

City Desk

Web Journalist www.swadeshnews.in


Next Story
Top