Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > दिग्विजय बब्बर शेर, विरोधी उनसे सहमे हुए हैं: वरुण सूद

दिग्विजय बब्बर शेर, विरोधी उनसे सहमे हुए हैं: वरुण सूद

दिग्विजय बब्बर शेर, विरोधी उनसे सहमे हुए हैं: वरुण सूद
X

सिंधिया गुना से और तन्खा जबलपुर से लडेंग़े चुनाव

ग्वालियर/विशेष प्रतिनिधिगुना के वरिष्ठ अधिवक्ता एवं अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी विधि एवं मानव अधिकार विभाग के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष वरुण सूद ने आज कहा कि भोपाल से लोकसभा का चुनाव लड़ रहे कांग्रेस प्रत्याशी पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह, दिग्विजय हैं,वह बब्बर शेर के समान हैं।यही कारण है कि उनसे विपक्षी दल के लोग सहमे हुए हैं और अपना प्रत्याशी घोषित नहीं कर पा रहे हैं। वहीं उन्होंने दावा किया कि गुना- शिवपुरी संसदीय क्षेत्र से सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया इस बार तीन लाख से अधिक मतों से विजयी होंगे।

ग्वालियर प्रवास पर आए श्री सूद स्वदेश से चर्चा कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में दिग्विजय सिंह, कमलनाथ, ज्योतिरादित्य सिंधिया, विवेक तन्खा जैसे लोग हैं, जो कहते हैं वह करते है। हमने कर्ज माफी का वायदा किया था, जो कर दिखाया। हम भगवान श्री राम के साथ हनुमान जी, शंकर जी के भी भक्त हैं और सभी कांग्रेसी चाहते हैं कि अयोध्या में भगवान श्री राम का मंदिर बने, जिसमें कानून का पालन किया जाए। श्री सूद ने कहा कि कांग्रेस प्रदेश में 29 में से 20 से भी अधिक सीटें जीतकर आएगी। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि हम शीघ्र ही प्रदेश में एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट लागू करेंगे। इसके साथ ही पत्रकार प्रोटेक्शन एक्ट लागू करने पर भी विचार किया जा रहा है। उच्च न्यायालय में शासकीय अभिभाषकों की नियुक्ति के सवाल पर उन्होंने कहा कि कहीं कुछ गलती हो सकती है, हम चाहते हैं कि विधि के ज्ञाताओं को इससे जोड़ें, ताकि वे आमजन को न्याय दिलाने में पूरी मदद करें।

युवा अभिभाषक संघ ने किया सम्मान

इस अवसर पर वरिष्ठ अभिभाषक वरुण सूद को सिटी सेंटर के सत्कार गेस्ट हाउस में आयोजित एक गरिमामय समारोह में सम्मानित किया गया। युवा अभिभाषक अरविंद वर्मा, राजमणि बंसल, ज्ञान सिंह यादव, विकास शर्मा, शिवेंद्र यादव, यश शर्मा, बृजेंद्र यादव, लक्ष्मण सिंह शाक्य, अमृत सिंह, राम अवतार इंदौरिया, आशीष शर्मा एवं राकेश वर्मा ने गर्मजोशी के साथ फूल माला पहनाकर उनका स्वागत किया। तत्पश्चात उन्हें शॉल श्रीफल से सम्मानित किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता वरिष्ठ अभिभाषक एवं बार एसोसिएशन के अध्यक्ष विनोद भारद्वाज ने की। इस अवसर पर अतिरिक्त महाधिवक्ता अंकुर मोदी, विनोद शर्मा, प्रेम सिंह भदौरिया, विजय सिंह चौहान, शशिकला बाथम, उमा भदौरिया, भानूप्रताप दोहरे सहित बड़ी संख्या में अभिभाषक मौजूद थे। इस अवसर पर श्री सूद ने अपने उद्बोधन में अभिभाषकों के हित में एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट लागू करने के अलावा कनिष्ठ अभिभाषकों को 5 हजार रुपए मासिक मानदेय दिलाने की बात कही।साथ ही हफ्ते दो हफ्ते के भीतर सेमिनार आयोजित किए जाएंगे, जिससे कनिष्ठ अभिभाषक, वरिष्ठ अभिभाषकों के अनुभव का लाभ उठा सकेंगे।

Updated : 2019-04-01T00:29:27+05:30

Naveen

Swadesh Contributors help bring you the latest news and articles around you.


Next Story
Share it
Top