Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > आधी रात तक की ड्यूटी के बाद सुबह मौत ने घेरा

आधी रात तक की ड्यूटी के बाद सुबह मौत ने घेरा

आधी रात तक की ड्यूटी के बाद सुबह मौत ने घेरा
X

पुलिस लाइन में दी श्रद्धांजलि

ग्वालियर/न.सं.। नगर पुलिस अधीक्षक आर.सी. भोज शनिवार की सुबह अपने कमरे में पलंग पर मृत पड़े मिले। तत्काल उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सक ने देखते ही उन्हें मृत घोषित कर दिया। सीएसपी भोज की मौत का कारण मस्तिकाघात होना बताया गया है। भोज की मौत की सूचना पर परिजन ग्वालियर आ गए और उनका शव विच्छेदन करने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस लाइन में वरिष्ठ अधिकारियों ने उन्हें श्रंदाजलि दी। बहोड़ापुर थाना क्षेत्र स्थित पुलिस लाइन में क्वार्टर नम्बर तीन में नगर पुलिस अधीक्षक विश्वविद्यालय आर.सी. भोज सुबह सात बजे के करीब अपने कमरे में मृत अवस्था में मृत पाए गए। उनके नाक से खून निकल रहा था। उनके साथ उनका चचेरा भाई मंगल रहता था। जब वह कमरे में पहुंचा तो उसने भोज को पलंग पर बेसुध अवस्था में पाया। तत्काल उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें देखते ही मृत घोषित कर दिया। बताया गया है कि अभी हाल ही में नगर पुलिस अधीक्षक विश्वविद्यालय का प्रभार संभालने वाले भोज शुक्रवार की दरिम्यानी रात साढ़े ग्यारह बजे के करीब बैठक से बंगले पर लौटे थे। रात को बंगले पर लौटने के बाद वह सो गए। सीएसपी भोज की मौत मस्तिकाघात से होना बताया गया है। घटना की सूचना मिलते ही वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए। श्री भोज के शव का विच्छेदन करने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस लाइन में उन्हें भावभीनी श्रंदाजलि दी गई। इस अवसर पर पुलिस महानिरीक्षक राजाबाबू सिंह, पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारी मौजूद थे।

चालक से कहा, सुबह आना

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जब रात साढ़े ग्यारह बजे आर.सी. भोज अपने बंगल पर लौटे थे, उस समय उन्होंने अपने चालक से कहा था कि तुम सुबह सवा सात बजे के करीब आ जाना जिलाधीश कार्यालय चलना है।

एक बेटा चिकित्सक एक इंजीनियर

मुरैना के मूल निवासी श्री भोज के दो बेटे हैं, दिल्ली में प्रवीण भोज चिकित्सक है तो दूसरा बेटा इंजीनियर है। एक बेटी निशा है। पीपल वाली गली में रहने वाले श्री भोज का अंतिम संस्कार मुरैना में किया गया।

Updated : 2019-03-31T10:32:13+05:30

Naveen

Swadesh Contributors help bring you the latest news and articles around you.


Next Story
Share it
Top