Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > आईपीएल क्रिकेट मैच पर सट्टा खिलाते सटोरिए पकड़े

आईपीएल क्रिकेट मैच पर सट्टा खिलाते सटोरिए पकड़े

आईपीएल क्रिकेट मैच पर सट्टा खिलाते सटोरिए पकड़े
X

दो लाख से ज्यादा की नगदी बरामद

ग्वालियर/न.सं.। आईपीएल क्रिकेट मैच ज्यों-ज्यों आगे की ओर बढ़ रहा है सटोरिए भी सक्रिय हो गए हैं। आईपीएल किक्रेट मैच पर सट्टा खिला रहे युवकों को अपराध शाखा की टीम ने पकडक़र उनकी धुनाई लगा दी। सटोरियों के पास से पुलिस ने दो लाख रुपए से ज्यादा रकम बरामद की है।

जनक अस्पताल बतासे वाली गली से कुणाल सहवारमानी और हर्ष अग्रवाल को अपराध शाखा ने उस समय पकड़ लिया जब वह आईपीएल क्रिकेट मैच पर सट्टा खिला रहे थे। अपराध शाखा निरीक्षक विनोद छावई ने बताया कि दोनों युवक आईपीएल क्रिकट मैच पर सट्टा खिला रहे थे। इनके पास से दस हजार रुपए बरामद किए तो वहीं गोविंदपुरी सरस्वती नगर में एक दुकान से गिरजेश शर्मा, मनीष कुमार सुनील और एक अन्य युवक को आईपीएल क्रिकेट मैच का सट्टा खिलाते हुए पकड़ा। पकड़े गए सटोरियों के पास से 30 हजार रुपए नगद, मोबाइल और उनके एटीएम कार्ड आदि सामान बरामद किया है। बताया गया है कि पकड़े गए सटोरिए दुकानों पर बैठकर मोबाइल पर क्रिकेट मैच पर दांव लगवाते थे। अपराध शाखा को मुखबिर से जैसे ही सूचना मिली सटोरियों को दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया। गिरजेश और मनीष कुमार को पूरे एक दिन तक अपने कब्जे में रखने के बाद धारा 151 के तहत कायमी की गई।

एक कहानी यह भी

अपराध शाखा के आरक्षकों ने गिरजेश, मनीष, सुनील और एक अन्य साथी को उठाया था। गिरजेश और मनीष को हिरासत में रखा, जबकि दो को छोड़ दिया। पकड़े गए सटोरिए से दो लाख रुपए से ज्यादा की रकम बरामद की गई है। सटोरियों के साथी भी कहीं से रकम की व्यवस्था करके अपराध शाखा में देकर आए हैं।

Updated : 2019-03-29T10:27:46+05:30

Naveen

Swadesh Contributors help bring you the latest news and articles around you.


Next Story
Share it
Top