Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > उत्कृष्ट बाजार बनाने से पहले विवाद, सिटी प्लानर ने दी गालियां

उत्कृष्ट बाजार बनाने से पहले विवाद, सिटी प्लानर ने दी गालियां

उत्कृष्ट बाजार बनाने से पहले विवाद, सिटी प्लानर ने दी गालियां
X


ग्वलियर/न.सं.। नगर निगम द्वारा सिटी सेंटर क्षेत्र को उत्कृष्ट बाजार बनाने के लिए अतिक्रमण हटाने पहुंचे नगर निगम के मदाखलत अमले ने जब एक गुमटी को हटाया तो दुकानकारों ने इसका विरोध किया। इस पर नगर निगम के सिटी प्लानर ने गुमटी संचालक को धमकी देते हुए गाली-गलौज कर थाने पहुंचाने की धमकी दी।

इस दौरान वहां मौजूद कारोबारियों ने इस बात का विरोध किया तो सिटी प्लानर अपना आपा खो बैठे और वहां पर खड़े लोगों को धमकाने लगे। जिस पर निगम का मदाखलत अमला मामले को शांत करता हुआ नजर आया। इस मामले का पूरा वीडियो भी देर शाम वायरल हो गया। सोमवार को पुराने वाणिज्यिक कर कार्यालय के बाहर बनी मार्केट के बाहर अतिक्रमण को हटाने के लिए नगर निगम सिटी प्लानर ज्ञानेन्द्र सिंह जादौन, नोडल मदाखलत अधिकारी सत्यपाल सिंह चौहान, क्षेत्रीय भवन अधिकारी महेन्द्र अग्रवाल के साथ उत्कृष्ट बाजार के रूप में साफ-सफाई के अलावा अतिक्रमण हटवाने पहुंचे। जैसे ही निगम के मदाखलत अमले ने पास में रखी को हटाना शुरू किया तो वहां पर मौजूद लोगों ने कहा कि बिना नोटिस के कार्रवाई क्यों की जा रही है। उसी दौरान समय न देने पर सत्यप्रकाश शर्मा से विवाद हो गया। जिस समय विवाद हो रहा था उसी दौरान गुमटी के लिए सत्यप्रकाश शर्मा ने जीडीए से गुमटी स्वीकृति संबंधी दस्तावेज अधिकारियों के सामने रखे तो क्षेत्रीय भवन अधिकारी महेन्द्र अग्रवाल ने सत्यप्रकाश शर्मा को बताया कि खुले में गुमटी नहीं रखी जा सकती है। यह अवैध रूप से रखी है, तभी निगम के अमले ने गुमटी को तहस नहस कर दिया। साथ ही आस पास लगे पोस्टर व बैनरों को भी हटाया। कार्रवाई के दौरान सालासर मॉल के पास लगे लाल रंग के बॉक्स को जब अमले ने खोला तो उसमें पुलिस अधीक्षक के नाम कई पत्र भी मिले।

नोटिस मांगने पर सिटी प्लानर ने दी गालियां

नगर निगम के सिटी प्लानर ज्ञानेन्द्र सिंह जादौन से जब एक व्यक्ति ने नोटिस मांगा तो उन्होंने उस व्यक्ति को अश्लील गालियां दे डाली। जिसका वहां मौजूद सभी लोगों ने विरोध किया और वीडियो बना लिया। इतना ही नहीं सिटी प्लानर का देर शाम वीडियों भी वायरल हो गया, जिसमें वह गालियां देते हुए दिखाई दे रहे है।

Updated : 2019-03-26T01:35:27+05:30

Naveen

Swadesh Contributors help bring you the latest news and articles around you.


Next Story
Share it
Top