Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > चुनाव में कर्मचारियों की ड्यूटी लगाने से प्रभावित होंगी परीक्षाएं

चुनाव में कर्मचारियों की ड्यूटी लगाने से प्रभावित होंगी परीक्षाएं

चुनाव में कर्मचारियों की ड्यूटी लगाने से प्रभावित होंगी परीक्षाएं

जीवाजी विश्वविद्यालय के कुलसचिव ने जिलाधीश को लिखा पत्र

ग्वालियर, न.सं.

जीवाजी विश्वविद्यालय के कुलसचिव डॉ. आई.के. मंसूरी ने जिलाधीश अनुराग चौधरी को पत्र लिखा है, जिसके माध्यम से उन्होंने कहा है कि 15 मार्च से स्नातक की परीक्षाएं संचालित होना हैं, लेकिन कुछ कर्मचारियों की चुनाव में ड्यूटी लगा दी गई है, जिससे परीक्षाओं में बाधा उत्पन्न हो रही है। कर्मचारियों का प्रशिक्षण अवकाश वाले दिन कराया जाए, ताकि परीक्षा कार्य में बाधा उत्पन्न न हो।

जीवाजी विवि के कुलसचिव डॉ. मंसूरी ने बुधवार को सुबह विवि के अधिकारियों की बैठक ली। बैठक में अधिकारियों ने कुलसचिव को बताया कि हमारे कर्मचारियों की चुनाव में ड्यूटी लगा दी गई है, जिससे परीक्षाओं के कार्य में बाधा उत्पन्न हो रही है। इस पर कुलसचिव ने जिलाधीश को पत्र लिखा है और मांग की है कि कर्मचारियों को अवकाश वाले दिन प्रशिक्षण के लिए न बुलाएं, जिससे हमारे कार्य में बाधा उत्पन्न न हो। यहां बता दें कि यूजी की परीक्षाएं 15 मार्च से होना हैं।

विवि ने बदले कर्मचारी: जीवाजी विवि के गोपनीय एवं परीक्षा विभाग में आंतरिक व्यवस्था एवं प्रशासनिक कार्य को दृष्टिगत रखते हुए 10 कर्मचारियों का स्थानांतरण कर दिया गया है। स्थानांतरण के आदेश परीक्षा नियंत्रक ने जारी किए हैं।

अधिकारी बनवा रहे छात्रों की अंकसूचियां

जीवाजी विश्वविद्यालय के छात्र सहायता केन्द्र से बीएससी 51, बीए 28, बीकॉम 6 एवं स्नातकोत्तर की 25 अंकसूची छात्रों को प्रदान की गईं। टोकन के माध्यम से आवेदन करने वाले छात्रों की लगभग 35 अंकसूची जारी की गईं। इसके अतिरिक्त उपाधि शाखा द्वारा भी 51 उपाधि छात्रों के घर पर डाक के माध्यम से भेजी गईं।

सहायक कुलसचिव ने संभाला पदभार

जीवाजी विवि में रिक्त सहायक कुलसचिव के पदों में से एक पर साधना शर्मा ने अपनी उपस्थिति विश्वविद्यालय में दर्ज करा दी है। इससे पहले सोमवार को सहायक कुलसचिव अमित कुमार सिसौदया ने भी अपना कार्यभार ग्रहण कर लिया था। विवि में चार नए सहायक कुलसचिव यूपीएससी परीक्षा के माध्यम से चयनित हुए हैं, जिनमें से दो ने अपनी उपस्थिति दर्ज करा दी है।

Updated : 2019-03-14T12:10:26+05:30

Naveen

Swadesh Contributors help bring you the latest news and articles around you.


Next Story
Share it
Top