Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > हवाई अड्डे से अवैध रकम परिवहन करने वालों पर होगी कार्रवाई

हवाई अड्डे से अवैध रकम परिवहन करने वालों पर होगी कार्रवाई

हवाई अड्डे से अवैध रकम परिवहन करने वालों पर होगी कार्रवाई
X

जिलाधीश अनुराग चौधरी व पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन ने निरीक्षण के दौरान दिए निर्देश

ग्वालियर, न.सं.

लोकसभा चुनाव की घोषणा के साथ ही जिला और पुलिस प्रशासन ने शांतिपूर्ण चुनाव कराने के लिए रणनीति बनाने शुरू कर दिया है। राजनैतिक व्यक्ति के साथ अगर कोई रकम लाते समय पकड़ा गया तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। जिलाधीश अनुराग चौधरी और पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन ने विमानतल का निरीक्षण के दौरान सीआईएसएफ अधिकारियों से यह बात कही।

दोनों वरिष्ठ अधिकारी मंगलवार शाम के समय महाराजपुरा विमानतल पर निरीक्षण करने पहुंचे। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर ग्वालियर में आने वाले व्हीआईपी, स्टार प्रचारकों और राजनैतिक दलों के नेताओं के साथ आने वाले सामान व अन्य व्यक्तियों की सीआईएसएफ द्वारा किस प्रकार चैकिंग की जाएगी उस संबंध में जिलाधीश अनुराग चौधरी और पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन ने अधिकारियों से चर्चा की। यदि किसी सामान के साथ अवैध राशि का परिवहन करते कोई व्यक्ति पकड़ा जाता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। स्थानीय पुलिस, एसएसटी टीम, तथा आयकर विभाग के समन्वय में कार्रवाई को अंजाम दिया जाएगा। साथ ही आचार संहिता का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ भी कार्रवाई करने के निर्देश अधिकारियों ने दिए। निरीक्षण के दौरान आयकर विभाग के अधिकारी, नगर पुलिस अधीक्षक रवि भदौरिया और सीआईएसएफ के अधिकारी मौजूद थे।

पाटनकर बाजार से हटाकर आमखो पर खड़े होंगे लोडिंग वाहन

पाटनकर चौराहा के पास खड़े होने वाले लोडिंग वाहनों को अब आमखो पर खड़ा करने का विचार किया जा रहा है। पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन ने निरीक्षण कर योजना बनाई है।

झांसी रोड नवीन बस स्टैण्ड की समस्याएं भी देखी

अधिकारियों ने झांसी रोड नवीन बस स्टैण्ड का भी निरीक्षण किया। उन्होंने वहां पर व्याप्त समस्याओं जैसे पीने का पानी, सफाई व्यवस्था आदि का समाधान करने के बारे में संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए। यात्रियों की सुविधाओं को देखते हुए और जमीन अधिग्रहण करने के बारे में विस्तार से चर्चा की गई। वीडियो कोच बसों को भी झांसी रोड बस स्टैण्ड से संचालित करने पर भी विचार किया गया। बस आपरेटरों ने भी अधिकारियों से अपनी समस्याओं को साझा किया, जिसे निराकरण करने के निर्देश दिए गए हैं। निरीक्षण के दौरान डीएसपी यातायात नरेश अन्नोटिया भी मौजूद थे।

Updated : 2019-03-12T23:55:54+05:30

Naveen

Swadesh Contributors help bring you the latest news and articles around you.


Next Story
Share it
Top