Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > पूर्व पार्षद की जन्मदिन पार्टी में युवक की हत्या, बचाने आए पिता, चाचा व भाइयों पर तलवार से किया हमला

पूर्व पार्षद की जन्मदिन पार्टी में युवक की हत्या, बचाने आए पिता, चाचा व भाइयों पर तलवार से किया हमला

रविवार-सोमवार दरमियानी रात सत्य नारायण की टेकरी में पूर्व पार्षद की जन्मदिन पार्टी में युवक की हत्या कर दी गई। उसे बचाने आए पिता, चाचा व भाइयों पर तलवार से किया हमला।

पूर्व पार्षद की जन्मदिन पार्टी में युवक की हत्या, बचाने आए पिता, चाचा व भाइयों पर तलवार से किया हमला
X

ग्वालियर। ग्वालियर में भाजपा नेता और पूर्व पार्षद शशि शर्मा की बर्थडे पार्टी में विवाद हो गया । जिसमें एक युवक की कुछ लड़कों ने गोली मारकर हत्या कर दी। इस दौरान मृतक के पिता, दो भाई व चाचा को भी लाठियों से पीटा व तलवार मार के घायल कर दिया है। चारों की हालत गंभीर है। घटना रविवार-सोमवार दरमियानी रात सत्य नारायण की टेकरी की बताई जा रही है।

हत्या और हंगामा की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। इस घटना के बाद से ही सत्य नारायण टेकरी इलाके में तनाव की स्थिति बानी हुई है । हमले और हत्या का कारण इलाके में वर्चस्व को लेकर पुरानी रंजिश बताया जा रहा है । वहां मजूद लोगों का कहना है कि हमलावरों में दो लोग कांग्रेस से जुड़े हुए हैं।

जन्म दिन की पार्टी में खूनी खेल -

शहर के जनकगंज स्थित सत्य नारायण की टेकरी निवासी शशि शर्मा पूर्व पार्षद व भाजपा नेता हैं। रविवार को उनका जन्मदिन था। इसमें शामिल होने सत्य नारायण टेकरी निवासी दिलीप उर्फ छोटू राठौर (30) अपने भाइयों, पिता व चाचा के साथ पहुंचा था। पूर्व पार्षद की बर्थडे पार्टी भी तीन अलग-अलग स्पॉट पर चल रही थी। एक भाजपा नेता के घर पर और दो अन्य सूरज शर्मा व कमलेश के घर पर थी ।

देर रात जब केक कटिंग का मौका आया तो छोटू, कमलेश के घर के सामने पहुंच गया। सूरज और कमलेश से उसका पुराना विवाद चल रहा था। दोनों के आमने-सामने आते ही बहस और गाली गलौज शुरू हो गई। विवाद इतना बढ़ गया कि कुछ ही देर में बर्थडे सेलिब्रेशन खूनी खेल में बदल गया। सूरज और कमलेश ने छोटू को गोली मार दी। गोली उसकी पीठ चीरते हुए सीने से बाहर निकल गई। मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

बचाने आए पिता, चाचा व भाइयों पर चाकू, तलवार से किया हमला-

बर्थडे पार्टी में मौजूद छोटू के पिता, चाचा और दो भाई जब उसे बचाने के लिए दौड़े तो हमलावरों ने उन पर भी लाठी, सरिए, चाकू और तलवार से हमला कर दिया है। चारों भी घायल हो गए हैं। घटना के समय सूरज, कमलेश के अलावा उनके साथ चार से पांच अन्य लोग थे। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में छोटू को तो पहले ही मृत घोषित कर दिया, लेकिन चारों घायलों में से एक ही हालात नाजुक बनी है।

घटना के बाद सत्य नारायण की टेकरी पर तनाव का माहौल

भाजपा के पूर्व पार्षद की बर्थडे पार्टी में आधी रात गोली और तलवार चलना एक युवक की हत्या कर चारों को गंभीर हालत में छोड़ देने के बाद से सत्य नारायण की टेकरी पर तनाव का माहौल है। एसएसपी राजेश सिंह चंदेल रात को ही घटना स्थल पर पहुंच गए थे। पुलिस ने जांच पड़ताल की है। पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ करने की बात कही है।

Updated : 4 Oct 2023 8:28 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Web

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top