Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > ग्वालियर में 3 लोगों की निर्मम हत्या, घर में मिले पति, पत्नी और बेटी के शव

ग्वालियर में 3 लोगों की निर्मम हत्या, घर में मिले पति, पत्नी और बेटी के शव

ग्वालियर में 3 लोगों की निर्मम हत्या, घर में मिले पति, पत्नी और बेटी के शव
X

ग्वालियर। शहर के मुरार थाना क्षेत्र अंतर्गत अल्पना टाकीज के पास भगत सिंह मार्केट के पीछे सोमवार सुबह एक घर में पति-पत्नी और उनकी 10 वर्षीय बेटी के शव बरामद हुए हैं। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी। एक साथ तीन शवों की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक अमित सांघी भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। फोरेसिंक एक्सपर्ट सहित डॉग स्क्वायड को भी जांच के लिए बुलाया गया।

पुलिस के अनुसार, भगत सिंह मार्केट के पीछे जगदीश पाल अपनी पत्नी सरोज और 10 वर्षीय बेटी कीर्ति के साथ रहते हैं। पिछले दो दिन से परिवार का कोई सदस्य घर के बाहर नहीं दिखा। ऐसे में जगदीश के पड़ोस में रहने वाली मालती सोमवार सुबह उनके घर में देखने के लिए गई कि आखिर परिवार के लोग कहां चले गए हैं। जैसे ही मालती घर में पहुंची तो उसने देखा कि जगदीश व उसकी पत्नी सरोज का शव पलंग पर पड़ा हुआ था, जबकि बेटी कीर्ति का शव पास में ही जमीन पर था। इसके बाद मालती ने मोहल्ले के अन्य लोगों को जानकारी देकर पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और तीनों के शवों को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू की।

पुलिस प्रथमद्ष्टया इसे हत्या क केस मान रही है। पुलिस के अनुसार आरोपी ने तीनों की गला घोंटकर की गई है। सलिए पुलिस ने जांच के लिए फोरेसिंक एक्सपर्ट सहित डॉग स्कवायड को भी बुलाया है। हालांकि अभी तक पुलिस को सुराग नहीं मिला है। पड़ोसियों का कहना है कि जगदीश पाल कुछ काम नहीं करते थे। उनकी तीन दुकानें थीं, जिनके किराए से ही उनके घर का खर्च चलता था। किसी से विवाद भी नहीं था। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही मामले में कुछ कहा जा सकता है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी है।

Updated : 12 Oct 2021 10:33 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top