Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > भाजपा के पक्ष में मतदान का अर्थ सत्य और विकास के पक्ष में मतदान : मुन्नालाल गोयल

भाजपा के पक्ष में मतदान का अर्थ सत्य और विकास के पक्ष में मतदान : मुन्नालाल गोयल

भाजपा के पक्ष में मतदान का अर्थ सत्य और विकास के पक्ष में मतदान : मुन्नालाल गोयल
X

ग्वालियर। जिले की रिक्त तीन विधानसभा सीटों पर चुनाव प्रचार पूरे चरम पर है। तीनों सीटों पर प्रत्याशी मतदाताओं को अपने -अपने पक्ष में लाने के लिए विकास के वादे कर रहे है। इसी कड़ी में आज ग्वालियर पूर्व से भाजपा प्रत्याशी मुन्नालाल गोयल ने अपने विधानसभा क्षेत्र में विभिन्न वार्डों का दौरा कर जनसम्पर्क किया। इस दौरान समर्थकों एवं आमजनों ने गोयल का फूल माला पहनाकर स्वागत किया।

जनसम्पर्क पर निकले भाजपा प्रत्याशी गोयल ने क्षेत्र वासियों को विश्वास दिलााया की भाजपा की सरकार में विकास में किसी प्रकार की अड़चन नहीं आएगी। उन्होंने कहा की कमलनाथ सरकार ने अपने 15 महीनों के शासन में कोई एक भी ऐसा काम नहीं किया है, जिसे कांग्रेस के लोग इस चुनाव में जनता को गिना सकें। ये मध्यप्रदेश की दशा और दिशा को तय करने वाले चुनाव हैं, जिसमें फैसला आप को करना है। कमलनाथ सरकार के समय जो विकास कार्य रुके हुए थे, शिवराज सरकार ने उन विकास कार्यों का पूरा कराया है। भाजपा के राज में विकास में कोई कमी नहीं आएगी।

भाजपा के पक्ष में मतदान करें -

उन्होंने कहा की आगामी तीन नवम्बर को भाजपा के पक्ष में मतदान करें। उन्होंने लोगों से भाजपा के पक्ष में मतदान कर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की सरकार को मजबूत करने का आग्रह किया। उन्होंने कहा भाजपा के पक्ष में मतदान का अर्थ सत्य और विकास के पक्ष में मतदान हैं। उन्होंने वार्ड 28 में 60 फुटा रोड, भीम नगर, मंडेलिया भवन, आदिवासी मोहल्ला, शिवनगर, बाथम धर्मशाला, शिवाजी पार्क, इंदिरा नगर, कुबेर आश्रम, मेहरा कॉलोनी, नितिन नगर, बाल्मीकि बस्ती, हरनामपुरा बजरिया आदि क्षेत्रों में जनसंपर्क कर वोट मांगे।




Updated : 12 Oct 2021 11:21 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top